अमिताभ ने अभिषेक को बताया 'सबसे प्यारा दोस्त', किया दिल को छू लेने वाला पोस्ट
Advertisement
trendingNow1513861

अमिताभ ने अभिषेक को बताया 'सबसे प्यारा दोस्त', किया दिल को छू लेने वाला पोस्ट

तस्वीरों में अमिताभ और अभिषेक थ्री स्टेक्ड चेयर पर बैठे गंभीर चर्चा करते नजर आ रहे हैं.

तस्वीर अमिताभ की पहली तमिल फिल्म 'उर्यन्ता मणिथन' के सेट से ली गई है. (फोटो साभारः ट्विटर, अमिताभ बच्चन)

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन ने रविवार को अपने बेटे व अभिनेता अभिषेक बच्चन के लिए सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाला एक पोस्ट लिखा और उन्हें अपना 'सबसे प्यारा दोस्त' बताया. अमिताभ ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "जब वह न सिर्फ आपके जूते पहनता है बल्कि एक ही आकार की कुर्सी पर बैठने लगता है तो फिर वह सिर्फ आपका बेटा नहीं बल्कि आपका प्यारा दोस्त भी होता है."

fallback

तस्वीरों में अमिताभ और अभिषेक थ्री स्टेक्ड चेयर पर बैठे गंभीर चर्चा करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर अमिताभ की पहली तमिल फिल्म 'उर्यन्ता मणिथन' के सेट से ली गई है. इन दिनों अमिताभ 'उर्यन्ता मणिथन' और फैंटेसी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं जबकि अभिषेक वेब शो 'ब्रेथ' के दूसरे सीजन में नजर आएंगे. 

fallback

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने खुद को दक्षिण के दिवंगत सुपरस्टार शिवाजी गणेशन का शिष्य बताया था. अमिताभ 'उर्यन्ता मणिथन' के साथ अपने तमिल डेब्यू के लिए तैयार हैं. 76 साल के अभिनेता ने ट्विटर पर 'उर्यन्ता मणिथन' से एक तस्वीर साझा की थी. बता दें, 'उर्यन्ता मणिथन' का निर्देशन तमिलवानन कर रहे हैं. इसे साथ ही हिंदी में भी बनाया जाएगा. इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा बीते अगस्त में की गई थी. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news