अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी पर बनी डॉक्यूमेंट्री अब OTT पर, ऐश्वर्या-अभिषेक की मुस्कान ने लगा दिए लोगों के मुंह पर ताले
Advertisement
trendingNow12473494

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी पर बनी डॉक्यूमेंट्री अब OTT पर, ऐश्वर्या-अभिषेक की मुस्कान ने लगा दिए लोगों के मुंह पर ताले

देश की सबसे अमीर शादियों में से एक अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी अब लोग भी देख सकते हैं. जी हां, अंबानी परिवार ने इसपर बनी डॉक्यूमेंट्री को जियो सिनेमा पर रिलीज कर दिया है. चलिए दिखाते हैं झलक.

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी पर बनी डॉक्यूमेंट्री अब OTT

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी काफी महीनों तक चर्चा में रही थी. जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन के साथ इसकी शुरुआत हुई और मुंबई में रिसेप्शन तक फंक्शन चले. विदेश में भी ग्रैंड पार्टी हुई. इस बीच मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के लाडले की शादी को अब दुनिया देख सकती है. वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर सामने आ चुका है. जहां नीता अंबानी शादी की बारीकियों को समझाती दिख रही हैं तो बॉलीवुड सितारे भी खूब जोश में लहराते दिख रहे हैं.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पर बनी डॉक्यूमेंट्री का नाम वेली ऑफ गॉड्स है. जो कि दर्शकों को जियो सिनेमा पर देखने को मिलेगी. वहीं ट्रेलर आप यूट्यूब पर भी देख सकते हैं. 

अनंत-राधिका की शादी पर फिल्म
वेली ऑफ गॉड्स के ट्रेलर की शुरुआत नीता अंबानी से होती हैं. जो बेटे की शादी को लेकर काफी खुश हैं. वह बताती हैं कि उनके लिए सबसे अहम है कि वह अपनी जड़ों को कभी न भूले. अपने रीति-रिवाजों को सबसे ज्यादा तवज्जों दे. ये सब इंडियन आर्ट्स और कल्चर को वह ट्रिब्यूट भी करती हैं.

कौन कौन आया नजर
वेली ऑफ गॉड्स में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या हंसते-मुस्कुराते दिख रहे हैं. पिछले कुछ समय से दोनों के बीच अनबन की बातें चल रही थी. लेकिन ऐश्वर्या-अभिषेक की इस मुस्कान ने सबके मुंह पर ताले लगा दिए हैं.  वहीं डॉक्यूमेंट्री में रानी मुखर्जी, करिश्मा कपूर से लेकर कई सेलेब्स आरती पूजा भी करते दिखते हैं. वहीं सलमान खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट समेत तमाम बड़े सितारों की झलक भी देखने को मिलती है.

हीरोइन निकली आतंकवादी, हीरो को बम से उड़ाया...सबसे बेस्ट रोमांटिक थ्रिलर फिल्म, जिसने हिलाकर रख दिया था बॉक्स ऑफिस

कहां देख सकते हैं अंबानी परिवार की शादी
अगर आपको एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी के घर की शादी देखनी है. तो आप अनंत-राधिका की शादी को वेली ऑफ गॉड्स के रूप में जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news