close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

OMG कार्तिक आर्यन ने अपनी को-एक्ट्रेस पर 'उठाया हाथ'! VIDEO हुआ VIRAL

अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी एक्ट्रेस पर हाथ उठाते नजर आ रहे हैं...

OMG कार्तिक आर्यन ने अपनी को-एक्ट्रेस पर 'उठाया हाथ'! VIDEO हुआ VIRAL
कार्तिक आर्यन का वीडियो हो रहा है वायरल, फोटो साभार: Instagram@KarthikAaryan

नई दिल्ली: इन दिनों अपनी कई आगामी फिल्मों में व्यस्त कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को उनके फैंस चॉकलेटी अंदाज में पसंद करते हैं, लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर उनके कई फैंस का दिल टूट सकता है. इस वीडियो में वह अपनी एक्ट्रेस पर हाथ उठाते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) का साथ-साथ नजर आ रहे हैं. जिसमें बात करते-करते अचानक वह अनन्या पर गुस्सा दिखाते और उन्हें मारने के लिए 'हाथ उठाते' दिख रहे हैं. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि इसमें कार्तिक और अनन्या सड़क पर बात करते चल रहे हैं. अचानक अनन्या कुछ मजाक करती हैं और कार्तिक भी मजाक में गुस्सा जताते हुए उन्हें झूठ-मूट में मारने के लिए हाथ उपर कर लेते हैं. 

अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें कार्तिक और अनन्या, दोनों ही बहुत प्यारे नजर आ रहे हैं. वीडियो में अनन्या पांडे ग्रे ड्रेस में हैं, वहीं कार्तिक आर्यन पिंक शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं. हो सकता है यह वीडियो इन दोनों की आगामी फिल्म 'पति पत्नी और वो' के सेट का हो. जहां ये दोनों दोस्त एक दूसरे के साथ मस्ती कर रहे हों. 

कार्तिक आर्यन की फिल्म की रिलीज डेट फाइनल, इस दिन धमाल मचाएगी 'पति, पत्नी और वो'

बता दें कि यह फिल्म साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' का रूपांतरण है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी. 

 

ये फिल्म एक एक्स्ट्रा-मैरिटीयल अफेयर को कॉमिक अंदाज में पेश करने की कोशिश थी. फिल्म में संजीव कुमार और उनकी पत्नी शारदा (विद्या सिन्हा) शादीशुदा प्रेमी जोड़े के रुप में दिखे थे. हालांकि नौकरी में प्रमोशन और तरक्की के साथ ही काम में सहायता के लिए मिली सेक्रेटरी निर्मला (रंजीता कौर) से वो इश्क लड़ाने लगते हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें