थाईलैंड घूम रहीं 'अंगूरी भाभी' ने देसी लुक छोड़कर अपनाया चौंकाने वाला अवतार, देखें PICS
Advertisement
trendingNow1409671

थाईलैंड घूम रहीं 'अंगूरी भाभी' ने देसी लुक छोड़कर अपनाया चौंकाने वाला अवतार, देखें PICS

'अंगूरी भाभी' नाम से मशहूर 'शुभांगी अत्रे' का ये लुक लोगों को चौंकाने के लिए काफी है.

नई दल्ली : छोटे पर्दे के सुपरहिट सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का रोल निभाने वाली शुभांगी अत्रे काफी फेमस हो चुकी हैं. अंगूरी भाभी नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे अपने देसी अंदाज के लिए काफी पॉपुलर हैं. पर आजकल शुभांगी के ‘रंग-ढंग’ बदले-बदले से नजर आ रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि भाभीजी आजकल घर पर नहीं हैं. वो थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं. शुभांगी ने सोशल मीडिया पर अपनी मौज-मस्ती की तस्वीरें शेयर की है, और यहां उनका अलग अवतार देखने ही लायक है.

एक्ट्रेस शुभांगी का शेड्यूल काफी बिजी और टाइट रहता है, जिसकी वजह से वह अपने लिए बहुत कम ही समय निकाल पाती हैं. शुभांगी रेस्ट करने के लिए थाइलैंड जाकर छुट्टियां मना रही हैं. वहां वह देसी अंदाज से हटकर थोड़ा अलग ही अवतार में नजर आ रही हैं. डेली की हेकटिक शेड्यूल से राहत पाने के लिए वह थाईलैंड में अपने परिवार के साथ सैर कर रही हैं. ऐसे में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं.

अंगूरी भाभी ने गर्मी से निजात पाने के लिए अपने साड़ी और घाघरा वाले लुक को चेंज कर, बिकनी वाले अवतार को अपनाया है, जो उनके फैन्स को चैंकाने के लिए काफी है. अपने इस लुक के कारण लोग तो कह रहे हैं कि भाभीजी पहचान में ही नहीं आ रही हैं. शुभांगी अत्रे ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉलीडे की कुछ तस्वीरें शेयर की है. इस नए अवतार में फैन्स उनकी वाहवाही करते दिख रहे हैं. बता दें, हाल ही में शुभांगी अत्रे की शादी की सालगिरह बीती है. तब उन्होंने पति पीयूष पूरे के साथ ली गई तस्वीर शेयर की थी.

 
याद हो कि 'भाबीजी' घर पर हैं में पहले 'शिल्पा शिंदे' अंगूरी भाभी का रोल करती थीं, लेकिन उनका शो के निर्माता के साथ बड़ा झगड़ा होने के कारण उनको हटना पड़ा और उनके हटने के बाद शुभांगी को जगह मिली. देखते ही देखते शुभांगी को भी लोगों ने 'अंगूरी भाभी' के रूप में एक्सेप्ट कर लिया और उनके ‘सही पकड़े हैं’ वाले अंदाज के लोग कायल हो गए. अंगूरी भाभी नाम से मशहूर हुईं 'शुभांगी अत्रे' इंदौर की रहने वाली हैं. शुभांगी ने मॉडलिंग से करियर शुरू किया था. उन्होंने एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी की' से करियर शुरू किया था. इसमें शुभांगी ने पलछिन प्रेम बजाज का किरदार निभाया था. शुभांगी ने 'कस्तूरी' और 'चिड़िया घर' जैसे धारावाहिकों में कई किरदार निभा चुकी हैं. 'भाबीजी घर पर हैं!' में उनका चुलबुला रोल बहुत पसंद किया जा रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news