'एक्टिंग स्कूलों में आपका...', Hrithik Roshan ने तारीफों में बांधे पुल, छलके अनिल कपूर के आंसू!
Advertisement

'एक्टिंग स्कूलों में आपका...', Hrithik Roshan ने तारीफों में बांधे पुल, छलके अनिल कपूर के आंसू!

Hrithik Roshan-Anil Kapoor: ऋतिक रोशन और अनिल कपूर पहली बार सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड फाइटर में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. ऋतिक ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान अनिल कपूर की तारीफों में पुल बांधे हैं. 

ऋतिक रोशन फाइटर मूवी

Hrithik Roshan Anil Kapoor Fighter Movie: सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड एरियल एक्शन  फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण एयर फोर्स पायलट के रोल में नजर आ रहे हैं. 'फाइटर' में सिर्फ ऋतिक-दीपिका (Hrithik-Deepika) का ही एक्शन नहीं बल्कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) का भी दमदार किरदार देखने को मिल रहा है. अनिल कपूर के सॉलिड अंदाज और दमदार किरदार से ऋतिक रोशन भी इंप्रेस हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर की तारीफों में पुल बांधे थे. ऋतिक की बातें सुनकर अनिल कपूर इवेंट में इमोशनल भी हो गए थे.  

ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर की तारीफ में बांधे पुल!

'फाइटर' (Fighter Movie) फिल्म के एक हालिया इवेंट में ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण ने हिस्सा लिया था. जहां ऋतिक ने अनिल से कहा- 'असिस्टेंट के तौर पर काम करते हुए मैंने आपको कई फिल्मों में देखा है, मेरे डैड (राकेश रोशन) की फिल्मों में. मैंने अपना फिल्मों में बतौर एक्टर आने का प्रोसेस आपको देखकर मॉडल किया है. मैंने 3-4 साल वो किया है और मैं एक अच्छा असिस्टेंट था. अभी भी मुझे सिड के एक्टर और सिड के असिस्टेंट के बीच शिफ्ट करना पसंद है.' ऋतिक कहते हैं- 'एक असिस्टेंट के तौर पर मैं आपको देखता था, मैं सीखता था और फिर जो भी जर्नी में हुआ.' 

फाइटर का किस्सा किया शेयर

ऋतिक (Hrithik Roshan Fighter) ने इवेंट में फाइटर फिल्म से जुड़ा किस्सा भी शेयर किया. ऋतिक ने अनिल कपूर के डेडिकेशन और हार्ड वर्क को एक ओलंपिक स्पोर्ट्सपर्सन से कंपेयर किया और फाइटर के एक सीन में अनिल कपूर की परफॉमेंस की तारीफों के पुल बांध दिए. साथ ही साथ ऋतिक ने कहा- 'एक्टिंग स्कूलों में आपका प्रतीकात्मक चिन्ह होना चाहिए. आपको एक चिन्ह बनाना चाहिए. आपको उसे बैनर पर डालना चाहिए.' ऋतिक रोशन ने इतनी तारीफें सुनकर इवेंट के दौरान अनिल कपूर इमोशनल हो जाते हैं. 

Trending news