close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इतने सालों बाद माधुरी दीक्षित के साथ काम करके इमोशनल हूं : अनिल कपूर

19 साल के बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर जादू चलाएगी.

इतने सालों बाद माधुरी दीक्षित के साथ काम करके इमोशनल हूं : अनिल कपूर
(फोटो साभार- Yogen Shah)

मुंबई : इंद्र कुमार की अपकमिंग फिल्म 'टोटल धमाल' के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म की स्टारकास्ट भी धमाल करती नज़र आई. मल्टी स्टारर फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, ऐश गुप्ता, जॉनी लिवर, बोमन ईरानी और संजय मिश्रा नज़र आएंगे. 

19 साल के बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर जादू चलाएगी. अनिल कपूर ने कहा कि इतने वक़्त के बाद, मैं माधुरी और इंद्र कुमार साथ में आ रहे है, इतनी अच्छी एसोसिएशन रही. प्रोफेशनली तो अच्छा रहा है, इमोशनली भी बहुत अच्छा रहा. 

Trailer : मजेदार है फिल्म 'टोटल धमाल', अजय देवगन की टीम मचाएगी जंगल में धमाल

वहीं माधुरी दीक्षित भी अनिल कपूर के साथ इतने वक़्त के बाद काम करके बेहद खुश हैं. माधुरी ने अनिल कपूर की तारीफ करते हुए कहा कि अनिल कभी नहीं बदल सकता, वो तब से लेकर आज तक एक जैसा ही है. इस फ़िल्म में काम करके बहुत मज़ा आया. पूरी फिल्म इतनी पॉजिटिविटी और खुशी से शूट की गई है. 

बता दें कि हाल में अनिल कपूर ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी इस बारे में बात करते हुए अनिल ने कहा कि बहुत ही अच्छा लगा पीएम से मिलकर. मैं कई सालों से उनसे मिलना चाहता था, जब से वो चीफ मिनिस्टर थे. पर नहीं मिला पाया, पर कुछ मीटिंग किस्मत से होती है. मैं बहुत खुश हूं पीएम से मिलकर. मैंने कभी किसी को इतना हार्ड वर्क करते नहीं देखा. 'टोटल धमाल' 22 फरवरी को रिलीज हो रही है और इसे इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें