'जब तक कॉम्प्रोमाइज ना करो तब तक काम नहीं मिलेगा...' 'एनिमल' एक्टर का कास्टिंग काउच पर खुलासा
Advertisement
trendingNow12338616

'जब तक कॉम्प्रोमाइज ना करो तब तक काम नहीं मिलेगा...' 'एनिमल' एक्टर का कास्टिंग काउच पर खुलासा

Siddhant Karnick ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है. सिद्धान्त ने अपने कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस के बारे में बताया साथ ही ये भी बताया कि उन्होंने इस सिचुएशन से कैसे डील की.

 

सिद्धान्त कार्णिक

Siddhant Karnick on Casting Couch: फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर कई एक्टर्स खुलासा कर चुके हैं. हाल ही में 'एनिमल' और 'आदिपुरुष' फिल्म में नजर आ चुके एक्टर सिद्धान्त कार्णिक (Siddhant Karnick) ने कास्टिंग काउच को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. एक्टर ने बताया कि ये बात तब की है जब उन्हें एक ने अपने घर आधी रात को बुलाया था उसके बाद जो भी कुछ भी हुआ वो आप खुद पढ़ लीजिए.

कॉर्डिनेटर ने देर रात बुलाया था घर
सिद्धान्त कार्णिक ने कहा कि 'ये बात साल 2005 की है. उस वक्त मैं एक कॉर्डिनेटर से मिला जिसने मुझे अपने घर पर देर रात 10:30 पर आने को कहा. मुझे थोड़ा ऑड जरूर लगा लेकिन फिर भी मैं गया. घर पर परिवार के लोगों के कई सारे फोटोग्राफ्स लगे हुए थे तो मुझे थोड़ा सेफ फील हुआ. इसके बाद कॉर्डिनेटर ने फिल्म इंडस्ट्री के नॉम्स पर बातचीत की. इसी दौरान उन्होंने हिंट किया कि अगर करियर में अपॉर्चुनिटीज चाहिए तो कुछ कॉम्प्रोमाइज नहीं करोगे...तब तक काम नहीं मिलेगा.' 

 

 

मैं नहीं हूं इंटरेस्टेड
कार्णिक ने आगे कहा- 'उस वक्त मैं काफी यंग था. ज्यादा कुछ समझ में नहीं आ रहा था. उसके बाद वो मेरे थोड़ा करीब आ गया. इसके बाद मैंने तुरंत कहा कि मैं इंटरेस्टेड नहीं हूं. उसके बाद उस कॉर्डिनेटर ने मुझे धमकी दी. उसने कहा कि मैं इस बात को इंश्योर करूंगा कि तुम्हें कहीं काम ना मिले. सिद्धान्त ने कहा कि मैं इंडस्ट्री में किसी को जानता नहीं था. ना कोई गाउड था और ना ही मेंटर. मैं उस वक्त डटकर खड़ा रहा और बिल्कुल भी डरा नहीं और खुद के लिए स्टैंड लिया.' 

अविका गौर की नई हॉरर फिल्म का खौफनाक ट्रेलर OUT, रोंगटे खड़े कर देगी 'ब्लडी इश्क'

 

10-10 रुपए के लिए तरसा, फुटपाथ पर सोया, इस सुपरस्टार ने किए छोटे-छोटे काम, अब करोड़ों का मालिक

नहीं देना चाहिए मौका
'इसके बाद एक कॉलेज में मुझे बतौर गेस्ट इनवाइट किया गया. उस वक्त मेरे कुछ टीवी शोज बेहतरीन चल रहे थे. मुझे वो कॉर्डिनेटर मिला और बधाई भी दी. उस वक्त मुझे एहसास हुआ कि वो एक वाइब थी. वो लोग कोई रेपिस्ट नहीं है. वो एक मौका था अगर आप इन लोगों को मौका नहीं दोगे तो ऐसे लोग आपके पास फिर कभी नहीं आएंगे. काम के बेहतर मौके मिले इसके लिए आपको कभी भी खुद को चेंज नहीं करना चाहिए.' आपको बता दें, 'एनिमल' में सिद्धान्त कार्णिक ने रणबीर कपूर के जीजा का रोल प्ले किया था.

Trending news