बाथटब में अंकिता लोखंडे ने करवाया फोटोशूट, पति विक्की जैन के साथ भी दिए रोमांटिक पोज; Video
Advertisement
trendingNow12423649

बाथटब में अंकिता लोखंडे ने करवाया फोटोशूट, पति विक्की जैन के साथ भी दिए रोमांटिक पोज; Video

Ankita Lokhande And Vicky Jain: अंकिता लोखंडे ने हसबैंड विक्की जैन संग रोमांटिक फोटोशूट करवाया है. वह वीडियो में बाथटब में लेटेस्ट ग्लैमरस फोटोशूट करवाती दिख रही हैं. विक्की जैन सफेद टी-शर्ट, मैचिंग ब्लेजर और ट्राउजर में शानदार दिख रहे हैं और अंकिता लोखंडे ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं.

बाथटब में अंकिता लोखंडे ने करवाया फोटोशूट

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पति विक्की जैन के साथ रोमांटिक फोटोशूट करवाया है. साथ ही खुद भी बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं. वह बाथटब में फोटोशूट करवाती नजर आईं. वहीं दोनों बहुत आकर्षक और स्टाइलिश लग रहे हैं. चलिए दिखाते हैं अंकिता-विक्की का फोटोशूट.

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की. जोड़ी दमदार लग रही है। ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है. नेचुरल मेकअप लुक चुना है. बालों का पोनीटेल बनाया है और स्टड इयररिंग्स और ब्लैक हील्स के साथ लुक को पूरा किया है. उनके पति विक्की जैन सफेद टी-शर्ट, मैचिंग ब्लेजर और ट्राउजर में शानदार दिख रहे थे.

लेटेस्ट फोटोशूट
वीडियो में दोनों एक दूसरे को गले लगाते और कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं. क्लिप में आगे अंकिता को बाथटब में पोज देते हुए दिखाया गया है. अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा, "हमने अपना मिडिल नाम 'हॉट एंड सैसी' रखा है."

विक्की जैन संग शादी
उनके एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट किया, "यह सबसे हॉट जोड़ी है." एक अन्य यूजर्स ने कहा, "यह हॉट है." बता दें कि अभिनेत्री अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर 2021 को मुंबई में एक पारंपरिक समारोह में बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी थी.

वो शो जिसने हिट कर दिया
अंकिता लोखंडे ने साल 2009 में 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना की भूमिका निभाई थी. उनके एक्टिंग करियर को इस शो ने ऊंचाइयों तक पहुंचाया. इस शो में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मानव की भूमिका निभाई थी.

पाकिस्तान की 'कपूर' फैमिली: बाप-दादा, चाचा-फूफा... सब फिल्म लाइन में, भारत में रहती है नामी एक्टर की Ex वाइफ

 

आखिरी फिल्म
अंकिता लोखंडे (39) को आखिरी बार विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में देखा गया था. इसका निर्देशन, सह-लेखन और सह-निर्माण रणदीप हुड्डा ने किया है, जिन्होंने मुख्य भूमिका भी निभाई थी.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

इनपुट: एजेंसी

Trending news