अनु मलिक की 'इंडियन आइडल 10' से हुई छुट्टी, Twitter पर कुछ यूं उड़ा मजाक
Advertisement
trendingNow1460002

अनु मलिक की 'इंडियन आइडल 10' से हुई छुट्टी, Twitter पर कुछ यूं उड़ा मजाक

#MeToo: सिंगर सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने अनु मलिक के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं.

सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों के चलते अनु मलिक 'इंडियन आइडल 10' के जज के पद से हटा दिए गए हैं.

नई दिल्ली:  #MeToo कैंपेन में सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों से घिरे फेमस म्यूजिशियन अनु मलिक को ‘इंडियन आइडल 10’ से हटा दिया गया है. मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा और श्वेता पंडित के मलिक पर आरोप लगाए जाने के बाद दो उभरती सिंगर्स ने भी उनके खिलाफ ऐसे ही आरोप लगाए थे, जिसके बाद सोनी टीवी ने मलिक के खिलाफ यह कड़ा एक्शन लिया. इसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने अब अनु मलिक का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है. इस म्यूजिक कंपोजर को अब उन्हीं की स्टाइल में मजाक उड़ाते हुए ट्विटर पर ट्रोल भी किया जा रहा है.

दरअसल, बीते सालों से कई सिंगिंग शोज में जज की भूमिका निभाने वाले म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक अपनी हाजिरजवाबी और बेबाक बोलों के पहचाने जाते हैं. साथ ही उनको चुटीली शेरो-शायरियों के लिए भी जाना जाता है. कई बार 'इंडियन आइडल' के ऑडिशन के दौरान अनु मालिक की खरी बातों से चिढ़कर कंटेस्टेंट उनको बुरा-भला कहकर जा चुके हैं.  अब सोशल मीडिया यूजर्स कुछ इस तरह अनु मलिक के मजे ले रहे हैं.

@iamnavamohan ट्विटर हैंडल से अनु मलिक को लेकर लिखा गया है, 'अनु मलिक को कहते हैं सब मालिक, श्वेता और सोना ने पोत दी अनु मलिक मुंह पर कालिख.'

fallback

ट्विटर पर 'द साइलेंट किलर' अकाउंट से लिखा गया है कि अब अनु मलिक, श्वेता पंडित से कहेंगे- 'आग लगा दी...आग.'

fallback

इंडियन आइडल की टीम से आ रही खबरों के अनुसार, संगीतकार सोमवार से सिंगिंग के रियलिटी शो के एपिसोड की शूटिंग नहीं करेंगे. एक सूत्र ने कहा, ‘यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते अनु मलिक इंडियन आइडल के जज के तौर पर हट जाएंगे. वह आगे किसी भी एपिसोड की शूटिंग नहीं करेंगे. वह सोमवार से शूटिंग नहीं करेंगे.’

 

fallback

इस मामले में सिंगर श्वेता पंडित ने मीडिया से सोनी चैनल की तारीफ करते हुए कहा, 'अगर ये सच है तो मैं MeToo का सपोर्ट करने के लिए सोनी टीवी और इंडियन आइडल के मेकर्स की सराहना करती हूं. भारत को अपनी मानसिकता में बदलाव लाने और काम की नैतिकता और काम करने की जगहों पर महिलाओं की इज़्जत करने की ज़रूरत है. सरवाइवर्स को सपोर्ट करना इस तरह के बदलावों की शुरुआत है.

fallback

fallback

बता दें कि अनु मलिक के वकील ने गुरुवार को उनके खिलाफ आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनके क्लाइंट को बदनाम करने के लिए #MeToo अभियान का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. इसके बाद प्रसिद्ध गीतकार समीर अंजान भी मलिक के बचाव में सामने आए और उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पंडित जिस घटना के बारे में कह रही हैं उस समय वह भी वहां मौजूद थे लेकिन ऐसी कोई घटना नहीं हुई.

गौरतलब है कि बाद में सामने आने वाली दोनों महिलाओं ने अपनी पहचान नहीं बताई है. सिंगिंग में अपना करियर बनाने की उम्‍मीद रखने वाली एक विक्टिम ने बताया कि वह 1990 में मेहबूब स्‍टूडियो में कंपोजर अनु मलिक से मिली थी. इस दौरान मलिक ने इस महिला को गलत तरीके से छुआ और बाद में उसकी माफी मांग ली. लेकिन इसके बाद भी अनु मलिक ने घर बुलाकर गिरी हुई हरकतें की थीं.

बॉलीवुड और मनोरंजन की और भी खबरें पढ़ें

Trending news