Upcoming New Series: द फैमिली मैन और स्पेशल ऑप्स को कर रहे हैं मिस, तो आ गई The Freelancer
Advertisement
trendingNow11814617

Upcoming New Series: द फैमिली मैन और स्पेशल ऑप्स को कर रहे हैं मिस, तो आ गई The Freelancer

The Freelancer Web Series: द फ्रीलांसर की पहली झलक दिखा दी गई है. जो वाकई शानदार है. सीरिया के वार जोन की कहानी लेकर आ रही इस सीरीज को बनाया है नीरज पांडे ने जो पहले ही बेहतरीन कन्टेंट बॉलीवुड को दे चुके हैं.

 

Upcoming New Series: द फैमिली मैन और स्पेशल ऑप्स को कर रहे हैं मिस, तो आ गई The Freelancer

Mohit Raina The Freelancer: अगर आप भी द फैमिली मैन (The Family Man) और स्पेशल ऑप्स (Special Ops) जैसी सस्पेंस, थ्रिलर और एडवेंचर से भरी सीरीज के फैन हैं और इन्हें मिस कर रहे हैं तो एक नई कहानी के साथ इसी से मिलती जुलती नई सीरीज इस अगस्त धमाका करने को तैयार है. द फ्रीलांसर (The Freelancer) की पहली झलक दिखा दी गई है. जो वाकई शानदार है. सीरिया के वार जोन की कहानी लेकर आ रही इस सीरीज को बनाया है नीरज पांडे (Neeraj pandey) ने, जो पहले ही बेहतरीन कन्टेंट बॉलीवुड को दे चुके हैं. 

1 सितंबर को रिलीज होगी द फ्रीलांसर
मोहित रैना, अनुपम खेर, सुशांत सिंह और कश्मीरा परदेसी जैसे सितारों से सजी ये सीरीज 1 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. लिहाजा ट्रेलर से पहले इसकी पहली झलक शेयर कर दी गई है. जो वाकई दमदार है. ये सीरीज सीरिया वॉर के दौरान फंसी मालदीव की एक लड़की और उसके रेस्क्यू की कहानी है जिसे लेकर पूरा एक मिशन चलाया जाता है और उसे कैसे अंजाम तक पहुंचाया जाता है ये देखना दिलचस्प होगा. इस लड़की का किरदार निभाया है कश्मीरा ने वो भी बखूबी. इसके टीजर से साफ है कि ये कितनी बेहतरीन जगहों पर फिल्माई गई है. 

मोहित रैना निभा रहे लीड रोल 
मोहित रैना जब-जब ओटीटी पर नजर आए हैं तब-तब उन्होंने धमाल ही किया है. इस बार भी वो कुछ ऐसा ही धमाका करने को तैयार हैं. मोहित रैना इस सीरीज में लीड रोल निभा रहे हैं. वो भी काफी दमदार अंदाज में. वैसे आपको बता दें कि मोहित टीवी और ओटीटी दोनों का ही बड़ा चेहरा रह चुके हैं. देवो के देव महादेव से खूब नाम कमाने वाले मोहित ने बढ़िया सीरीज भी दी हैं. मुंबई डायरीज, भौकाल जैसी सीरीज में नजर आए मोहित रैना अब ओटीटी का बड़ा चेहरा बन चुके हैं. 
 
      

Trending news