अनुपम खेर के ऑफिस में ताला तोड़कर घुसे चोर, उड़ा ले गए तिजोरी
Advertisement
trendingNow12301127

अनुपम खेर के ऑफिस में ताला तोड़कर घुसे चोर, उड़ा ले गए तिजोरी

Anupam Kher Office Robbed: अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी की वारदात सामने आई है. जहां एक्टर ने वीडियो शेयर कर घटना के बारे में बताया है. चलिए दिखाते हैं आखिर एक्टर ने क्या बताया है.

अनुपम खेर के दफ्तर में चोरी

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के दफ्तर में चोरी का मामला सामने आया है. इस घटना के बारे में खुद एक्टर ने डिटेल्स साझा की है. साथ ही पुलिस में भी शिकायत दे दी गई है. अनुपम खेर ने अपने मुंबई वाले ऑफिस का एक वीडियो शेयर किया है. जहां चोर दरवाजा तोड़कर भीतर घुसे. एक्टर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दोनों चोर साफ नजर आ रहे हैं. ये मामला 19 जून का है. चलिए बताते हैं आखिर एक्टर ने क्या बताया है.

अनुपम खेर ने चोरी की वारदात के बारे में बताते हुए कहा,'कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफ़िस में दो चोरों ने मेरे ऑफिस के दो दरवाजो को तोड़ा और अकाउंटस डिपार्टमेंट से पूरा सेफ़ (जो शायद वो तोड़ नहीं पाये) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फ़िल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे, चुराकर ले गए. हमारे ऑफिस ने FIR करवा दिया है. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे. क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते दिखाई दिये है. भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे. ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था.'

अनुपम खेर के दफ्तर में चोरी
अनुपम खेर ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जहां दरवाजे का लॉक टूटा हुआ दिख रहा है. साथ ही एक्टर का ये ऑफिस वीरा देसाई रोड पर है. जैसे ही यूजर्स के बीच ये बात सामने आई तो लोगों ने कहा कि इस घटना को जरूर उन्होंने ही अंजाम दिया है जो एक्टर की ओपिनियन से चिढ़ते हैं. खैर अभी पुलिस का बयान इस मामले में सामने नहीं आया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

'सबसे रूड तापसी तो फेक हैं अजय, करण ने किया था गंदा इशारा..', पपाराजी ने सेलेब्स के नखरों की खोली पोल

हाल में अनुपम खेर ने कंगना रनौत को मंडी से सांसद बनने पर बधाई दी. उन्होंने कंगना रनौत के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखा था. जहां उन्होंने कहा था, 'मेरी प्यारी कंगना. इस बड़ी जीत के लिए बहुत बहुत बधाई. तुम रॉकस्टार हो. तुम्हारी जर्नी बहुत ही इंस्पारिंग रही है. तुम पर मंडी और हिमाचल के लोगों को खूब नाज है.'

Trending news