'क्या शानदार एंट्री है...' बेटे सिकंदर के हॉलीवुड डेब्यू पर इमोशनल हुए Anupam Kher; 'मंकी मैन' में दिखाएंगे दम
Advertisement

'क्या शानदार एंट्री है...' बेटे सिकंदर के हॉलीवुड डेब्यू पर इमोशनल हुए Anupam Kher; 'मंकी मैन' में दिखाएंगे दम

Anupam Kher On Son Sikandar: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर के बेटे सिकंदर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मंकी मैन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो अप्रैल में रिलीज होने वाली हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने बेटे के हॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है. 

बेटे सिकंदर के हॉलीवुड डेब्यू पर इमोशनल हुए Anupam Kher; 'मंकी मैन' में दिखाएंगे दम

Anupam Kher On Son Sikandar Hollywood Debut: हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार स अनुपम खेर के बेटे सिकंदर (Sikandar) जल्द ही देव पटेल (Dev Patel) की निर्देशित हॉलीवुड फिल्म 'मंकी मैन' (Monkey Man) में नजर आने वाले हैं, जिसका दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म इसी साल 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस भी काफी उत्साहित हैं. 

वहीं, अपने बेटे सिकंदर के हॉलीवुड डेब्यू को लेकर अनुपम खेर काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के हॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक इमोशल पोस्ट लिखा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. इसके साथ यूजर्स उनके इस पोस्ट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. अनुपम खेर ने हाल ही में 'मंकी मैन' के दमदार ट्रेलर को रिलीज करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'डियरेस्ट सिकंदर खेर! हॉलीवुड की दुनिया में क्या शानदार एंट्री की है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

बेटे सिकंदर के हॉलीवुड डेब्य पर इमोशनल हुए अनुपम

'द कश्मीर फाइल्स' एक्टर अनुपम ने आगे लिखा, 'देव पटेल की मंकी मैन का ट्रेलर बहुत शानदार और दिलचस्प है! और आपकी इसमें दमदार एंट्री काफी दिलचस्प है! बधाई हो! ईश्वर आपको और फिल्म को आलोचनात्मक और बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता दे! शाबाश और जय हो'. अनुपम खेर के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, पिता के इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन देते हुए सिकंदर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'थैंक्यू डेड' और साथ में एक हार्ट वाला इमोजी'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MyselfSikandarThisSide (@sikandarkher)

अप्रैल में रिलीज होगी फिल्म 

बता दें, सिकंदर खेर एक्ट्रेस किरण खेर और उनके पूर्व पति गौतम बेरी के बेटे हैं. किरण खेर और अनुपम खेर ने साल 1985 में शादी की थी, जिसके बाद से सिकंदर अपनी मां किरण और पिता अनुपम के साथ रह रहे हैं, जिन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का दम दिखाया है. वहीं, अब वो अपने पहले हॉलीवुड डेब्यू के लिए एक दम तैयार हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं और फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. 

Trending news