कश्मीरी पंडितों पर हिंसा को लेकर फिर आग बबूला हुए Anupam Kher, देखिए ये VIDEO
Advertisement
trendingNow1693381

कश्मीरी पंडितों पर हिंसा को लेकर फिर आग बबूला हुए Anupam Kher, देखिए ये VIDEO

इस वीडियो को अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी ट्विटर वॉल पर शेयर किया है. जिसमें वह कश्मीर के तीस साल पहले और आज के हालातों में समानता बता रहे हैं.

फोटो साभार : वीडियोग्रैब (Anupam Kher)

नई दिल्ली: कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandits) के साथ हुई हिंसा के लिए 30 साल हो चुके हैं. साल 1989 में अपने घरों से बेघर हुए कश्मीरी पंडित आज भी अपनी जमीन से दूर हैं. लेकिन अब 30 साल बाद एक बार फिर ऐसा वीडियो सामने आया है जो कश्मीरी पंडितों पर उस दौरान बीते दुख को जाहिर कर रहा है. अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाने वाले दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक बार फिर कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार को लेकर आग बबूला नजर आ रहे हैं. 

  1. अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो
  2. कश्मीरी पंडितों को लेकर हैं नाराज
  3. वीडियो ने छेढ़ दी है नई बहस

इस वीडियो को अनुपम खेर ने अपनी ट्विटर वॉल पर शेयर किया है. जिसमें वह कश्मीर के तीस साल पहले और आज के हालातों में समानता बता रहे हैं. वह कह रहे हैं कि 30 सालों से यह अत्याचार का सिलसिला आज तक जारी है. वहीं वह इस वीडियो में उन लोगों पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं जो इस अन्याय के खिलाफ चुप्पी साधे रहते हैं. देखिए VIDEO...

अनुपम खेर का ये वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. यहां अनुपम खेर काफी भावुक नजर आ रहे हैं. बात करते करते वह बीच में कुछ पल का मौन भी रखते हैं. बाद में हाथ जोड़ते भी नजर आते हैं. लेकिन अब इस वीडियो ने एक नई बहस को शुरू कर दिया है. 

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अनुपम खेर ने कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandits) के लिए आवाज उठाई हो, बल्कि वह कई बार अपने इंटरव्यू में और सोशल मीडिया वॉल पर उस दर्द को बयां करते नजर आते हैं. जनवरी में भी इस हादसे के 30 साल पूरे होने पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जो काफी चर्चा में रहा था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news