अनुपम खेर को मिला आउटस्टैंडिंग कास्ट पुरस्कार, एक्टर ने पिता को किया समर्पित

अनुपम खेर की मेडिकल ड्रामा श्रृंखला ने स्कैड एटीवीफेस्ट 2019 में आउटस्टैंडिंगकास्ट का पुरस्कार हासिल किया है.

अनुपम खेर को मिला आउटस्टैंडिंग कास्ट पुरस्कार, एक्टर ने पिता को किया समर्पित
(फोटो साभार- @AnupamPKher)

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की मेडिकल ड्रामा श्रृंखला ने स्कैड एटीवीफेस्ट 2019 में आउटस्टैंडिंगकास्ट का पुरस्कार हासिल किया है जिसे उन्होंने अपने दिवंगत पिता पुष्करनाथ खेर को उनकी सातवीं पुण्यतिथि पर समर्पित किया. अनुपम ने एटलांटा में रविवार रात यह पुरस्कार जीता.

अनुपम ने ट्वीट में कहा कि यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि 'न्यू एम्स्टर्डम' में हमारी श्रृंखला के कलाकारों ने आउटस्टैंडिंग कास्ट अवार्ड जीता है और आज मेरे पिता की सातवीं पुण्यतिथि है इसलिए मैं उन्हें यह पुरस्कार समर्पित करता हूं. वह मेरा सबसे अच्छे दोस्त और सबसे बड़े प्रशंसक थे. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैंने क्या किया. 

इस मौके पर अनुपम के करीबी मित्र अनिल कपूर ने लिखा कि आप बस ऊंचाइयां छूते रहें. हम सब बहुत खुशी और गर्व के साथ आपकी उड़ान देख रहे हैं. 'न्यू एम्स्टर्डम' को स्कैड एटीवीफेस्ट 2019 में आउटस्टैंडिंग कास्ट का पुरस्कार जीतने की बधाई. 

कंगना रनौत को अनुपम खेर ने बताया रॉकस्टार, कहा- 'उनके साहस की सराहना करता हूं'

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुपम ने कहा कि शुक्रिया मेरे प्यारे दोस्त अनिल कपूर. आपका प्यार, गर्मजोशी और प्रशंसा मेरे लिए बहुत मायने रखती है. आप वास्तव में मेरी मदद करते हैं और मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करते हैं. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें