Anupamaa 15 January 2024 Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी एक बार फिर अनुज-अनु की मुलाकात के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है. अनुज लाख कोशिशों के बाद भी अनुपमा (Anupamaa) से नहीं मिल पा रहा है. कभी दोनों के बीच किस्मत आ जाती है तो कभी आद्या के पैनिक अटैक. अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज रात के समय बिना आद्या को बताए रेस्टोरेंट में जोशी बहन से मिलने के लिए निकल पड़ेगा. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा स्नोफॉल का मजा लेते-लेते रेस्टोरेंट से दूर आ जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तपिश को शाह हाऊस में मिली एंट्री


अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) के लेटेस्ट एपिसोड में देखेंगे कि बा यानी लीला शाह को बचाने के बाद तपिश बेहोश हो जाएगा. जिसके बाद मजबूरी में वनराज तपिश को शाह हाऊस में लेकर आएगा. तपिश को होश आ जाएगा तो वह शाह हाऊस से जाने के लिए कहेगा. लेकिन बा उसे डॉक्टर की बात बताकर रोक लेगी. लेकिन वनराज पूरे परिवार को तपिश से दूर रहने के लिए कहेगा, इतना ही नहीं वनराज तपिश को भी वार्न करने के लहजे में कहेगा कि अगर कुछ चाहिए रहे तो उसे (वनराज) ही बुलाए. 


अनुपमा-अनुज की फिर नहीं हो पाएगी मुलाकात!


अनुपमा (Rupali Ganguly) के लेटेस्ट एपिसोड में देखेंगे कि अनुज, जोशी बहन से मिलने के लिए रेस्टोरेंट पहुंच जाता है. लेकिन उसे जोशी बहन वहां नहीं मिलती. अनुज बैठकर रेस्टोरेंट में इंतजार भी करता है, लेकिन जोशी बहन यानी अनुपमा लौट नहीं पाती. वहीं दूसरी तरफ आद्या को श्रुति बताती है कि अनुज रेस्टोरेंट जोशी बहन से मिलने गया है. जिसके बाद आद्या को पैनिक अटैक आ जाता है. श्रुति तुरंत अनुज को फोन मिला देती है. अब सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज अकेले में आद्या से पूछता है कि क्या उसने अमेरिका में अनुपमा को देखा है...!