Khushi Kapoor: जाह्नवी कपूर की छोटी बहन को इस स्टारकिड ने बताया अपनी पत्नी, सुनकर बौखला उठेंगे अनुराग कश्यप!
Advertisement

Khushi Kapoor: जाह्नवी कपूर की छोटी बहन को इस स्टारकिड ने बताया अपनी पत्नी, सुनकर बौखला उठेंगे अनुराग कश्यप!

Khushi Kapoor Wife: जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर को हाल ही में एक स्टारकिड ने अपनी पत्नी करार दिया. इस खुलासे के बाद मनोरंजन जगत में तहलका सा मच गया है.

 

खुशी कपूर

Khushi Kapoor As Wife: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं. लेकिन हाल ही में जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. जी हां, हाल ही में एक स्टारकिड ने खुशी कपूर की फोटो शेयर कर दी और यह कहा कि वो उसकी पत्नी है. इस खबर के सामने आने के बाद इंटरनेट पर तो जैसे तहलका सा मच गया है. हर कोई जानना चाहता है कि भला खुशी कपूर किससे शादी करने वाली हैं और इन सबमें अनुराग कश्यप का क्या लेना-देना है.

आलिया का दोस्ताना

बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. ना सिर्फ अनुराग बल्कि उनकी बेटी आलिया को भी सुर्खियों में रहना बेहद पसंद अभी हाल ही में उनका एक पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हुआ था. इस पोस्ट में उन्होंने उन लोगों के लिए एक लंबा चौड़ा नोट लिखा था जो उन्हें ऑनलाइन परेशान कर रहे थे. वो मामला ठंडा पड़ ही रहा था कि उन्होंने एक दूसरे ही मुद्दे को हवा दे दी और वे फिर लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करने में कामयाब हो गईं. दरअसल आलिया कश्यप की बेस्टफ्रेंड है खुशी कपूर, अभी हाल ही में आलिया ने खुशी का एक फोटो शेयर किया और उन्हें अपनी पत्नी बताया.  आपको बता दें कि यह फोटो पिछले साल की है.

fallback

आलिया से मिलने पहुंचीं खुशी

आपको बता दें, आलिया और खुशी बहुत अच्छी दोस्त हैं और दोनों आए दिन एक-दूजे के संग स्पॉट हो ही जाती हैं. खुशी जब आलिया से मिलने उनके घर पहुंचीं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने खुशी की खूबसूरत फोटो पोस्ट कर दी और लिखा कि मेरी पत्नी यहां है. गौरतलब है कि आलिया पहले ही साफ कर चुकी है कि उसे बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम नहीं करना है, वहीं खुशी कपूर बॉलीवुड में अपने डेब्यू की तैयारी कर रही है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news