नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा अपने स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. अनुष्का ने अपने लेटेस्ट फोटो शूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करके शायद एक बार फिर से ट्रोल वाली मुसीबत मोल ले ली है. वैसे तो अनुष्का की इस शूट में ड्रेस काफी खूबसूरत लग रही है लेकिन इस बार बवाल उनके पोज और एक्सप्रेशन को लेकर है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बात तब की है जब मुंबई में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में शाहरुख खान, अक्षय कुमार, करण जौहर से लेकर तमाम बड़े स्टार्स के साथ अनुष्का भी शामिल हुईं. इस फंक्शन में अनुष्का शर्मा ने जब मीडिया के साथ फोटो शूट कराया तो उसकी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. जिन्हें देखने के बाद कोई अनुष्का को झंडू बाम लगाने की तो कोई मूव यूज करने की सलाह दे रहा है. देखिए यह तस्वीर...


अनुष्का शर्मा ने शेयर की यह तस्वीर, फोटो साभार: INSTAGRAM@Anushkasharma

इस तस्वीर की बात करें तो इसमें अनुष्का खूबसूरत ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं. इन सभी तस्वीरों में वह अपनी कमर पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं. लेकिन उनके पोज और फेस एक्सप्रेशन को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनका जमकर मजाक बना रहे हैं. कोई कह रहा है, 'मूव लगा लो दीदी' कोई बोल रहा है 'भाभी दर्द ज्यादा है क्या'.


इस तस्वीर पर ट्रोल हुईं अनुष्का शर्मा, फोटो साभार: INSTAGRAM@Anushkasharma

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा बीते साल के अंत में शाहरुख खान के साथ 'जीरो' में नजर आई थीं. वहीं खबर आ रही थी कि अनुष्का को हाल ही में फिल्म 'जैसमिन' के लिए एप्रोच किया गया है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें