Entertainment News: अनुष्का ने खुद को लेकर कही ये बड़ी बात, बोलीं- 'दबाव था पर कभी घुटने नहीं टेके'
Advertisement
trendingNow1648780

Entertainment News: अनुष्का ने खुद को लेकर कही ये बड़ी बात, बोलीं- 'दबाव था पर कभी घुटने नहीं टेके'

अभिनेत्री और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का कहना है कि एक कलाकार के तौर पर वह हमेशा से कुछ नया करने की कोशिश करती हैं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

मुंबई: अभिनेत्री और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का कहना है कि एक कलाकार के तौर पर वह हमेशा से कुछ नया करने की कोशिश करती हैं और उन्होंने कभी किसी दबाव के सामने घुटने नहीं टेके हैं. अनुष्का ने कहा, एक कलाकार और प्रोड्यूसर के तौर पर मैंने सिर्फ नई चीजें करने की कोशिश की है. मैंने कभी भी किसी दबाव के सामने घुटने नहीं टेके. मैंने हर मौके पर कुछ नया करने की ठानी है और कुछ नया सीखने की कोशिश की है. अनुष्का ने कहा कि उनके काम करने का तरीका इस बात का सबूत है. मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे व्यापार में बेहतरीन दिमाग वाले लोगों के साथ सहयोग करने का मौका मिला. 

  1. हमेशा कुछ नया करने की कोशिश
  2. कभी हार नहीं मानी
  3. खुद को मानती हूं भाग्यशाली

बता दें कि अनुष्का की हॉरर फिल्म 'परी' को रिलीज हुए दो साल हुए हैं. उन्होंने फिल्म की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की. अभिनेत्री ने कहा, परी' की स्क्रिप्ट से मैं काफी प्रभावित हुई थी और मैं जानती थी कि मुझे इस फिल्म को प्रोड्यूस करना है. 'परी' ने मुझे नई चुनौतियां दीं, जिसका मैंने पहले सामना नहीं किया था और मैं खुद को एक कलाकार के तौर पर इस शैली में उजागर करना चाहती थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news