धूप सेकती नजर आईं Anushka Sharma, फोटो में साफ दिखा Mother Glow
Advertisement
trendingNow1865511

धूप सेकती नजर आईं Anushka Sharma, फोटो में साफ दिखा Mother Glow

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जब से मां बनी हैं तब से सोशल मीडिया से उनकी दूरी थोड़ी बढ़ गई है. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) के बाद अनुष्का शर्मा ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो धूप सेकती नजर आ रही हैं. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हाल ही में मां बनी हैं और अपने मदरहुड (Anushka Sharma Motherhood) को इंज्वॉय कर रही हैं. मां बनने के बाद अनुष्का ने कई फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और आज यानी 14 मार्च को भी उन्होंने फैंस के लिए एक तस्वीर शेयर की है. 

अनुष्का शर्मा ने शेयर की फोटो

अनुष्का (Anushka Sharma Photos) ने 14 मार्च को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Anushka Sharma Instagram Account) पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने जींस के ऊपर एक ब्लू जैकेट पहनी हुई है. अनुष्का (Anushka Photo) के बाल खुले हैं और नो मेकअप लुक से साथ एक्ट्रेस ने यह तस्वीर साझा करते हुए लिखा- लाइट कैचर (Light Catcher).

 

यह भी पढ़ें-  Zomato Delivery Boy के समर्थन में उतरीं Parineeti, ट्वीट कर कही ये बात

अनुष्का की फिल्में

आपको बता दें, अनुष्का और विराट (Anushka Virat) को माता पिता बने हुए दो महीने हो चुके हैं. दोनों ने मिलकर अपनी बेटी का नाम वामिका (Anushka Virat Daughter) रखा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Films) काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं. साल 2018 में 'जीरो' (Zero) फिल्म के अलावा उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई. एक्ट्रेस ने प्रोडक्शन की दुनिया में भी कदम रख लिया है. हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Web Series) के प्रोड्क्शन में बनी वेब सीरीज 'पाताल लोक' रिलीज हुई थी. 

VIDEO

यह भी पढ़ें- Siddhant Chaturvedi हुए कोरोना पॉजिटिव, इन सितारों के साथ चल रही थी शूटिंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news