AP Dhillon Controversy: तिरंगे के रंग वाला जूता पहन बुरा फंसा ये सिंगर
Advertisement

AP Dhillon Controversy: तिरंगे के रंग वाला जूता पहन बुरा फंसा ये सिंगर

AP Dhillon Latest News: आमतौर पर गानों से तारीफ लूटने वाले एपी ढिल्लों इन दिनों कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में है. फिलहाल सोशल मीडिया पर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

 

AP Dhillon Controversy: तिरंगे के रंग वाला जूता पहन बुरा फंसा ये सिंगर

AP Dhillon Songs:  यूं तो सिंगर एपी ढिल्लों अपने गानों के जरिए सुर्खियां बंटोरते हैं लेकिन इस बार उन्होंने एक कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट कर दी है. एपी ढिल्लों को लेकर विवाद की वजह है वो तस्वीर जो उन्होंने कुछ समय पहले शेयर की थी लेकिन इसमे लोगों ने कुछ ऐसा नोट कर लिया कि विवाद खड़ा हो ही गया. दरअसल, उस तस्वीर में सिंगर तिरंगे के रंग वाले जूते पहने हुए दिखे तो लोगों का गुस्सा होना जायज था और अब सोशल मीडिया पर ये मुद्दा खूब गूंज रहा है. 

7 दिन पहले शेयर की थी फोटो
ये तस्वीर एपी ढिल्लों ने पिछले हफ्ते शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की थी. उनका With You सॉन्ग रिलीज हो चुका है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस फोटो में उनके शूज का कलर तिरंगे से मिलता जुलता है और ये बात सोशल मीडिया यूजर्स को जरा भी पसंद नहीं आई. लिहाजा उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि विवाद होने के बावजूद एपी ढिल्लों ने उस तस्वीर को डिलीट नहीं किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AP DHILLON (@ap.dhillxn)

जल्द ओटीटी पर आ रही है सिंगर की डॉक्यूमेंट्री
एपी ढिल्लों इन दिनों अपनी डॉक्यूमेंट्री को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. एपी ढिल्लों- फर्स्ट ऑफ ए काइंड नाम से रिलीज होने जा रही इस सीरीज के 4 एपिसोड हैं. जो प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. फिलहाल इसकी पहली झलक तो दिखा दी गई है. लेकिन रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है. वही अगर आप इस सिंगर के बारे में नहीं जानते तो बता दें कि अपने पंजाबी गानों की बदौलत इन्हें खूब फेम मिला और आज ये बॉलीवुड के भी फेवरेट हैं. Brown Munde से लेकर Excuses तक उनका हर गाना इस वक्त यूथ की जुबां पर है. वो पंजाबी-कैनेडियन सिंगर हैं. उनके शोज हाउसफुल रहते हैं. शनिवार की रात दिल्ली में भी उन्होंने समां बांध दिया. उनके शोज में भारी भीड़ उमड़ी और लोगों ने जमकर इसका लुत्फ उठाया.

Trending news