Arbaaz Khan Wedding Pics: शादी की हर रस्म को ध्यान से देख रहे थे सलमान, खुशी से झूम रहा था परिवार, देखें अनदेखी तस्वीरें
Advertisement
trendingNow12028715

Arbaaz Khan Wedding Pics: शादी की हर रस्म को ध्यान से देख रहे थे सलमान, खुशी से झूम रहा था परिवार, देखें अनदेखी तस्वीरें

Arbaaz Khan Marriage Photo: अरबाज खान की शादी की अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें सलमान खान जहां रस्मों को ध्यान से देख रहे हैं तो परिवार के सदस्य जश्म में डूबे दिख रहे हैं.   

Arbaaz Khan Wedding Pics:  शादी की हर रस्म को ध्यान से देख रहे थे सलमान, खुशी से झूम रहा था परिवार, देखें अनदेखी तस्वीरें

Arbaaz Khan and Sshura Khan: अरबाज खान एक बार फिर रिश्ते में बंद चुके हैं. उन्होंने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है. 24 दिसंबर को शुरा खान के साथ उनकी शादी हुई. बीते हफ्ते ही दोनों का नाम पहली बार साथ सुनाई दिया था. इससे पहले शुरा खान का नाम कभी अरबाज संग नहीं जोड़ा गया. लेकिन अचानक ही ये खबरें आईं कि 24 दिसंबर को अरबाज और शुरा रिश्ते में बंध सकते हैं और हुआ भी वैसा ही. 

अब दोनों की शादी की अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं. खुद अरबाज खान ने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ इनसाइड फोटो शेयर की हैं जिसमें पूरा परिवार साथ दिख रहा है और खुलकर इस खुशी के मौके को इन्जॉय करता दिख रहा है. एक के बाद एक अरबाज ने कई तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर निकाह के दौरान की है जिसमें अरबाज और उनकी दुल्हन सोफे पर साथ बैठे हैं. उनके आजू बाजू सलीम खान और सलमा खान बैठे हैं. वहीं इन तस्वीरों में सलमान खान भी दिख रहे हैं जो शादी में हो रही हर रस्म को काफी ध्यान से देख रहे हैं. 

वहीं एक तस्वीर में अरबाज और शुरा के साथ अरहान खान भी नजर आ रहे हैं. जो पापा की शादी में खुलकर डांस करते, गाना गाते और गिटार बजाते भी दिखे. वहीं एक ग्रुप फोटो भी है जिसमें पूरा खान परिवार साथ दिख रहा है और सभी के चेहरे खुशी से खिले हुए दिख रहे हैं.      

मलाइका संग तलाक, जॉर्जिया संग रहा अफेयर
1998 में मलाइका और अरबाज ने शादी की थी. दोनों एक दूसरे पर फिदा थे. 5 साल तक डेट करने के बाद इन्होंने ये फैसला लिया था. लेकिन 2017 में इनका तलाक हो गया जो काफी शॉकिंग था. इसके बाद मलाइका अर्जुन कपूर संग दिल लगा बैठीं तो अरबाज का नाम जुड़ा जॉर्जिया एंड्रियानी ने. कुछ साल डेटिंग के बाद इनका रिश्ता टूट गया. हाल ही में जॉर्जिया ने रिवील किया था कि 2020 में ही अरबाज और वो अलग हो चुके हैं. वहीं अब अचानक से शुरा खान संग उनका नाम सामने आने के बाद अब दोनों एक रिश्ते में भी जुड़ चुके हैं.     

Trending news