अर्चना पूरन सिंह ने क्यों लिया था फिल्मों से ब्रेक? अब तक ठुकरा चुकी हैं कई फिल्में, बोलीं- 'वाशु भगनानी और...'
Advertisement
trendingNow12448361

अर्चना पूरन सिंह ने क्यों लिया था फिल्मों से ब्रेक? अब तक ठुकरा चुकी हैं कई फिल्में, बोलीं- 'वाशु भगनानी और...'

Archana Puran Singh: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में बतौर जज नजर आने वालीं अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वो फिल्मों से क्यों दूर हैं? उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक क्यों लिया? साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने कई सारी फिल्मों को रिजेक्ट क्यों किया?

Archana Puran Singh Rejected Many Films

Archana Puran Singh Rejected Many Films: अर्चना पूरन सिंह को फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में 40 साल हो चुके हैं और इतने सालों में उन्होंने 100 से ज्यादा फिल्मों और कई टीवी शोज में काम किया है. अर्चना ने अपने करियर की शुरुआत साल 1987 में आई फिल्म ‘जलवा’ से की थी. इन दिनों एक्ट्रेस कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में बतौर जज नजर आती हैं. अर्चना एक बार फिर अक्टूबर में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक बार फिर  उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी जिम्मेदारियां संभाल ली हैं. 

साथ ही चार साल बाद फिल्मों में वापसी भी करने जा रही हैं. वे राजकुमार राव और पृप्ति डिमरी की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. जो 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हाल ही में न्यूज18 को दिए गए इंटरव्यू में अर्चना ने बताया कि उन्होंने फिल्मों से इतना लंबा ब्रेक क्यों लिया था? साथ ही उन्होंने खुलासा किया इस दौरान उन्होंने कई फिल्मों रिजेक्ट भी किया. अर्चना ने बताया कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के बिजी शेड्यूल की वजह से उनको फिल्मों से ब्रेक लेना पड़ा. 

अर्चना ने क्यों लिया था फिल्मों से ब्रेक?

जब ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी पर आता था. अर्चना ने बताया, 'जब हम टीवी पर काम कर रहे थे, तो हमें कोई ब्रेक नहीं मिलता था. लगातार नए एपिसोड्स करना बहुत मज़ेदार था और हम खूब प्रैक्टिस भी करते थे. पूरी टीम हमेशा जोश से भरी रहती थी, लेकिन मुझे कई फिल्मों के ऑफर छोड़ने पड़े. अब मुझे खुशी है कि मेरे पास फिल्में करने का वक्त है'. उन्होंने बताया, 'वाशु भगनानी और कई दूसरे प्रोड्यूसर्स-डायरेक्टर्स ने मुझे प्रोजेक्ट्स ऑफर किए थे. आजकल ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग इंडिया से बाहर होती है, तो बैलेंस बनाना पड़ता था'.

ये है अनिल कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म, अब तक नहीं बनी ऐसी कोई दूसरी; सिनेमाघरों में मच गया था हंगामा

कपिल शर्मा शो की वजह से ठुकाराईं कई फिल्में 

उन्होंने आगे बताया, 'मुझे अक्सर कॉल आते थे कि मैं 20 दिन के शेड्यूल के लिए स्कॉटलैंड आ जाऊं, लेकिन मैं जवाब देती थी, 'मैं तभी आ पाऊंगी जब मुंबई में शूटिंग हो रही हो'. कुछ शूट मॉरीशस में होते थे, कुछ ऑस्ट्रेलिया में और हम कपिल के शो की शूटिंग हफ्ते में दो-तीन बार करते थे. अगर मुंबई में भी शूट होता था, तो कभी-कभी मना करना पड़ता था. अब मैं खुश हूं कि बैलेंस ठीक से हो पा रहा है'. एक्ट्रेस ने कई फिल्मों के ऑफर ठुकराए हैं, लेकिन उन्हें इसका कोई अफसोस नहीं है. उन्होंने कहा, 'मुझे बिल्कुल भी पछतावा नहीं है. मैंने अपने सफर का पूरा मजा लिया और अब इस नए दौर को भी उतनी ही खुशी के साथ जी रही हूं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news