नई दिल्ली: बॉलीवुड के फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर ने कल अपना जन्मदिन मनाया है, पूरी फिल्म, फैशन और ग्लैमर इंडस्ट्री ने बधाई दी है. लेकिन यहां एक बधाई कुछ इस तरह दी गई है जो चर्चा का विषय बन चुकी है. करण जौहर के 47वें जन्मदिन पर वह न्यूयोर्क में थे लेकिन पूरे बॉलीवुड ने बधाई संदेश दिए एक सन्देश करण के गले की हड्डी बनता नजर आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हम सभी जानते हैं कि करण जौहर बॉलीवुड के सक्सेसफुल निर्माता निर्देशक हैं. उनकी सेक्सुअलिटी को लेकर कई बार सवाल उठाये जाते रहे हैं. लेकिन अब फेमस फैशन डिजायनर प्रबल गुरुंग ने करण जौहर को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक ऐसी फोटो शेयर की है जो करण और प्रबल के बीच ख़ास रिश्ता दिखा रही है. देखिये यह फोटो... 



इस फोटो की बात की जाए तो इसमें प्रबल और करण एक दूसरे के काफी क्लोज आकर पोज दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए प्रबल ने बड़ा ही अजीब सा कैप्शन दिया है जिसके बाद से ही यह तस्वीर चर्चा में है. 



क्योंकि प्रबल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार किया तो डरना क्या, हैप्पी बर्थडे करण जौहर'. इस पर तुरंत करण ने रिप्लाई करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा, 'खुद को कंट्रोल करो भइया'. लेकिन इसके बाद से ही इंटरनेट पर इन दोनों को फैंस ने जमकर बधाइयां देनी शुरू कर दी हैं. 



बता दें कि इन दिनों करण कई फिल्मों पर एक साथ काम कर रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' रिलीज हुई है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें