close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मलाइका मालदीव में दोस्तों के साथ कर रही हैं एंजॉय, वायरल हुआ PHOTOS पर अर्जुन का कमेंट

सोशल मीडिया साइट पर एक्टिव रहने वाली मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर इस ट्रिप की कई फोटोज शेयर की हैं जिसमें सबसे मजेदार कमेंट बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने किए हैं.

मलाइका मालदीव में दोस्तों के साथ कर रही हैं एंजॉय, वायरल हुआ PHOTOS पर अर्जुन का कमेंट
मलाइका अरोड़ा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा इन दिनों लगातार खबरों में छाई हुई हैं. न्यूयॉर्क में बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद देश वापस लौटीं मलाइका फिर से छुट्टियों पर निकल गई हैं. मलाइका अपनी दोस्तों के साथ मालदीव में एंजॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया साइट पर एक्टिव रहने वाली मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर इस ट्रिप की कई फोटोज शेयर की हैं जिसमें सबसे मजेदार कमेंट बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने किए हैं. मलाइका की फोटोज के साथ ही अर्जुन का कमेंट भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

मलाइका ने अपनी कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और इन फोटोज में बहुत प्रिटी नजर आ रही हैं. मलाइका की इन्हीं फोटाज पर कमेंट करते हुए अर्जुन ने लिखा कि मुझे इतनी जागरूक राइटिंग से प्यार है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#island girl ..... happy Sunday 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

Video: लंच डेट पर निकले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, कैजुअल लुक में आए नजर

न्यूयार्क में अर्जुन का बर्थडे सेलिब्रेट करके वापस मुंबई लौटने के बाद मलाइका और अर्जुन को मुंबई के फेमस रेस्टोरेंट में लंच डेट के लिए भी स्पॉट किया गया था. कुछ दिन पहले ही दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. वहीं अर्जुन के बर्थडे पर मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर बधाई दी थी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Silhouette ......

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

वहीं काम की बात करें तो अर्जुन जल्द ही फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगे. इस फिल्म में अर्जुन के साथ संजय दत्त और कृति सैनन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. 14 जनवरी, 1761 को पानीपत में लड़ाई हुई और इसे 18 वीं शताब्दी में लड़ी गई सबसे भयानक लड़ाई में से एक माना जाता है. आशुतोष गोवारीकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज किया जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें