नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बुधवार यानी आज पूछताछ के लिए बुलाया था. अर्जुन रामपाल को NCB की मुंबई यूनिट ने समन भेजा था. इस पर अभिनेता अर्जुन रामपाल ने NCB से 21 दिसंबर तक का वक्त मांगा है. निजी वजहों से आज वो NCB के सामने पेश नहीं हो सकेंगे. अर्जुन रामपाल ने NCB को बताया है कि वो 22 दिसंबर को 11 बजे NCB के सामने जांच के लिए पेश हो जाएंगे. इससे पहले भी अर्जुन रामपाल और उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से काफी लंबी पूछताछ की जा चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गैब्रिएला से लंबी चली थी पूछताछ
बता दें, पहले अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) से NCB ने करीब 6 घंटे तक पूछताछ की थी. इसके बाद 12 नवंबर को अर्जुन रामपाल को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. दोनों ही समन मिलने के बाद एनसीबी ऑफिस में हाजिर हुए थे. अर्जुन रामपाल से भी 7 घंटे तक पूछताछ हुई थी. 


अर्जुन रामपाल से पहले भी हुई थी पूछताछ
बता दें, अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के बंगले पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. इस ऑपरेशन के बाद ही दोनों को समन भेजा गया. वहीं, 19 अक्टूबर को ड्रग संबंधित एक मामले में ग्रैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को गिरफ्तार किया जा चुका है और इसी के बाद पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को भी तलब किया गया था.


गैब्रिएला के भाई की हुई थी गिरफ्तारी
अर्जुन (Arjun Rampal) की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला के भाई के पास से हशीश और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स मिली थीं. ये दोनों ही चीजें भारत में बैन हैं. अगिसियालोस का कनेक्शन ओमेगा गोडविन नाम के ड्रग पेडलर से बताया गया था. ये पेडलर मुंबई में कोकीन सप्लाई करने के लिए गिरफ्तार हुआ था.


कई लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी
बता दें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक के बाद एक कार्रवाई कर रहा है. इस ड्रग मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी अब तक की जा चुकी है. अब तक इस केस में कई बॉलीवुड स्टार्स का नाम सामने आ चुका हैं. इसी कड़ी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड सेलेब्स के गैजेट्स की जांच शुरू की है. मौजूदा वक्त की बात करें तो एनसीबी के पास  85 गैजेट्स हैं. एनसीबी ने इन गैजेट्स को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब्स में भेजा है. 


ये भी पढ़ें: Drug Case: NCB का बड़ा कदम, Deepika से लेकर Sara के गैजेट्स की हो रही जांच