Zee Rozgar Samachar

Bharti Singh और उनके पति Haarsh को Drugs Case में मिली जमानत

भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को कोर्ट से जमानत मिल गई है. रविवार को दोनों की गिरफ्तारी हुई थी.   

Bharti Singh और उनके पति Haarsh को Drugs Case में मिली जमानत

मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को ड्रग मामले में किला कोर्ट से जमानत मिल गई है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के गिरफ्तार किए जाने के बाद रविवार को उन्हें मुंबई की किला कोर्ट (Kila Court) में पेश किया गया था, जहां कोर्ट ने ड्रग्स मामले पर सुनवाई के बाद दोनों को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.  

NCB ने भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को गांजे लेने और घर पर गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इसके अलावा कुछ और नशे की दवाएं भी भारती के घर से मिलने की बात सामने आई थी. जानकारी के अनुसार, भारती सिंह (Bharti Singh) को कल्याण जेल में शिफ्ट किया गया था, जबकि हर्ष लिम्बाचिया को तलोजा जेल में ले जाया गया था. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, शनिवार को एनसीबी ने ड्रग्स पेडलर्स से खुफिया सूचना मिलने के बाद भारती सिंह (Bharti Singh) के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में छापेमारी की थी. इस दौरान एजेंसी को 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था. जिसके बाद एजेंसी ने भारती और हर्ष दोनों को दोपहर करीब 3 बजे हिरासत में ले लिया था. करीब 3 घंटे बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार करने की पुष्टि की थी. जबकि हर्ष की गिरफ्तारी की पुष्टि एनसीबी ने रविवार तड़के की थी. एजेंसी के अनुसार, इन दोनों को एनडीपीएस (NDPS) एक्ट की धारा 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें: 

बॉलीवुड पर NCB का शिकंजा
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है. एनसीबी अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है. हाल ही में एनसीबी के सामने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) पेश हुए थे, इससे पहले उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला डेमेट्रिएड्स से भी पूछताछ की थी. ड्रग्स केस में अब तक सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के नाम सामने आ चुके हैं और एनसीबी सभी का बयान दर्ज कर चुकी है.

ये भी पढ़ेंं: जेल में बीतेगी Bharti Singh और उनके पति Haarsh की एक और रात, ये है वजह

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.