close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विधानसभा तक पहुंचा एक्ट्रेस माही गिल पर हमले का मामला, विधायक ने उठाया सवाल

इस मामले में अब मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस  ने कोंकण आयजी, ठाणे पुलिस आयुक्त और निर्माताओं के बीच मीटिंग करने के लिए कहा गया है

विधानसभा तक पहुंचा एक्ट्रेस माही गिल पर हमले का मामला, विधायक ने उठाया सवाल

मुंबई: फिक्सर वेबसीरीज के क्रू मेम्बर पर हमले का मामला विधानसभा में भी उठा. आज फिक्सर की टीम मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से भी मिली. उन्होंने ठाणे के मीरा रोड में शुटिंग के दौरान हुए हमले की जानकारी मुख्यमंत्री को दी. साथ ही साथ यह भी बताया की पुलिस से उन्हें कोई सहायता नहीं मिली. अभिनेत्री माही गिल के साथ टीम के अन्य सदस्यों ने आपबीती बताई.  

यह मुद्दा आज विधानसभा में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायक किरण पावसकर ने उठाया. सीएम में इस मामले पर अपना उत्तर देते हुए कहा, 'निजी जगह पर शुटिंग चल रही थी. इस दौरान क्रू मेंबर पर हमला करनेवाले आठ में से पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अन्य लोगों की खोज अब तक जारी है. इनकी जांच की जाएगी. अगर यह पहले भी इस तरीके की हरकत में लीप्त होंगे तो उन पर मोकोका के तहत कारवाई की जाएगी.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

V v sad ! Violence on sets of #fixer

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

इस मामले में अब मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस  ने कोंकण आयजी, ठाणे पुलिस आयुक्त और निर्माताओं के बीच मीटिंग करने के लिए कहा गया है. साथ ही शूटिंग के दौरान पर्याप्त सुरक्षा देने को कहा गया है. 

बता दें कि बुधवार को फिल्म अभिनेत्री माही गिल पर जानलेवा हमला किया गया है. यही नहीं उनके साथ बदतमीजी और हाथापाई भी की गई और उन्होंने कार में छिपकर जान बचाई. इस वारदात को महाराष्ट्र के ठाणे में मनमानी उगाही करने वाली एक गैंग ने अंजाम दिया है. इस जानलेवा हमले में मशहूर सिनेमेटोग्राफर संतोष थुंडियल को काफी गंभीर चोट आई है.