नई दिल्ली: आज आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' रिलीज हो चुकी है, फिल्म अपने विषय को लेकर खासी चर्चा में है. लेकिन इसी बीच आयुष्मान ने बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस को सबसे बड़ी स्टार का खिताब दे डाला है. अभिनेता आयुष्मान खुराना को लगता है कि भूमि पेडनेकर सबसे बड़ी डीवा हैं, जिनके साथ वह अब तक दो फिल्मों में काम कर चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयुष्मान 'दम लगा के हईशा' और 'शुभ मंगल सावधान' में भूमि संग काम कर चुके हैं. एक बयान में कहा गया कि 'बीएफएफ विद वोग- सीजन 3' में आयुष्मान ने इस बात का खुलासा किया. यह बात उस समय सामने आई जब एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने आयुष्मान से फेवरेट एक्ट्रेस को लेकर सवाल किया. 



बीएफएफ के गेम सेगमेंट 'से इट और स्ट्रिप इट' के दौरान कार्यक्रम की मेजबान नेहा धूपिया ने आयुष्मान से अब तक की सबसे बड़ी डीवा, जिनके साथ उन्होंने काम किया है, के बारे में पूछा तो आयुष्मान ने भूमि का नाम लिया.


आयुष्मान ने कहा कि भूमि अपनी पहली फिल्म में भी एक डीवा थीं. उन्होंने आगे कहा, "वजन कम करने के साथ उनमें डीवा के सारे गुण हैं." 



बता दें कि आयुष्मान और भूमि की जोड़ी जल्द ही फिल्म बाला में दोबारा नजर आने वाली है, इस फिल्म में उनकी पुरानी कोस्टार यामी गौतम भी हैं. इसके अलावा जल्दी ही आयुष्मान 'ड्रीम गर्ल', 'गुलाबो सिताबो' और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में भी नजर आने वाले हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें