close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : हेमा मालिनी हुईं पुरानी, इस बॉलीवुड एक्‍टर को मिला नई 'ड्रीम गर्ल' का खिताब

बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना ऑफबीट फिल्‍मों को बेताज बादशाह बनते जा रहे हैं. 

Video : हेमा मालिनी हुईं पुरानी, इस बॉलीवुड एक्‍टर को मिला नई 'ड्रीम गर्ल' का खिताब
(फोटो साभार : वी‍डियो ग्रैब)

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्‍ट्रेस हेमा मालिनी को ड्रीम गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. साल 1977 में आई फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल' में हेमा मालिनी निभाए किरदार ने उन्‍हें इस खिताब से नवाजा था जिसके बाद इस उपनाम को अभी तक कोई हासिल नहीं कर पाया था. लेकिन अब बॉलीवुड को उसकी नई 'ड्रीम गर्ल' मिल गई है. 

हो गए न हैरान, बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना ऑफबीट फिल्‍मों के बेताज बादशाह बनते जा रहे हैं और अब उनके हाथ लगी है एकता कपूर की फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल'. इस फिल्‍म का एक वीडियो आयुष्‍मान ने अपने ट्वटिर अकाउंट पर शेयर करते हुए अपने प्रोजेक्‍ट के बारे में बताया है. इस फिल्‍म का नाम 'ड्रीम गर्ल' है. इस फिल्म से लेखक राज शांडिल्य  डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्‍म में आयुष्मान के साथ पहली बार नुसरत भरुचा नजर आएंगी. 

'बउआ' बने शाहरुख ने मांगी आयुष्‍मान से सलाह, 'मेरे पापा को अपने पापा से मिलाओ..'

वीडियो को देखकर तो यही लग रहा है कि आयुष्मान इस फिल्म में लड़की का किरदार प्‍ले करने जा रहे हैं. फिल्म की कहानी मेरठ शहर की है. बता दें आयुष्मान खुराना की  पिछली रिलीज फिल्म 'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर छह हफ्ते में 134 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं इंस्‍टाग्राम पर एकता कपूर के एक फैन पेज ने आयुष्‍मान खुराना का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें  फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल' की पूरी टीम साथ दिखाई दे रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें