Dream Girl: पंजाबी नहीं, मराठी में आया आयुष्‍मान की फिल्‍म का धमाकेदार गाना 'ढगाला लागली..'

एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना ऑफबीट फिल्‍मों के बेताज बादशाह बनते जा रहे हैं और वो एकता कपूर की 'ड्रीमगर्ल' बनकर लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं.

Dream Girl: पंजाबी नहीं, मराठी में आया आयुष्‍मान की फिल्‍म का धमाकेदार गाना 'ढगाला लागली..'

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में जब कुछ हिट होता है तो हर कोई वहीं फॉर्म्‍युला अपनाने लगता है. जैसे इन दिनों रीमिक्‍स का दौर चल रहा है. चाहे कोई भी फिल्‍म को, पुराने गानों में नया म्‍यूजिक डालकर गाने चलाने का दौर आ गया है. वैसा ही एक ट्रैंड है, हर फिल्‍म में एक पंजाबी डांसिंग ट्रैक जरूर होना. लेकिन 'ड्रीमगर्ल' में बेहद हटकर किरदार करने जा रहे एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना ने अब ट्रैंड से हटकर कुछ किया हैं. ड्रीम गर्ल का नया डांसिंग नंबर रिलीज हुआ है, लेकिन यह कोई पंजाबी गाना नहीं है, बल्कि मराठी का सुपरहिट गाना 'ढगाला लागली..' है.

'ड्रीम गर्ल' के इस प्रमोश्‍नल गाने में फिल्‍म के हीरो आयुष्‍मान और हीरोइन नुसरत भरूचा के साथ ही स्‍पेशल अपीरंस में एक्‍टर रितेश देशमुख भी नजर आ रहे हैं, जो मराठी अंदाज में धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि महाराष्‍ट्र में जल्‍द ही गणपति की धूम शुरू होने वाली है और इस गाने को गणपति मंडप में ही शूट किया गया है. यानी इस बार मुंबई में गणपति उत्‍सव में 'ड्रीम गर्ल' के इस गाने की धूम रहने वाली है.

एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना ऑफबीट फिल्‍मों के बेताज बादशाह बनते जा रहे हैं और वो एकता कपूर की 'ड्रीमगर्ल' बनकर लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं. फिल्म 13 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.