ऑनलाइन LEAK हुई आयुष्मान की फिल्म 'बाला', तमिल रॉकर्स पर लगा आरोप

कई विवादों और आरोपों के बाद आखिरकार बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला (Bala)' रिलीज हो चुकी है...

ऑनलाइन LEAK हुई आयुष्मान की फिल्म 'बाला', तमिल रॉकर्स पर लगा आरोप

नई दिल्ली: कई विवादों और आरोपों के बाद आखिरकार बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला (Bala)' रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का लोगों को बहुत ही बेसब्री से इंतजार था. क्योंकि इस फिल्म का प्लॉट काफी डिफ्रेंट है और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की इस तरह के सोशल सबजेक्ट वाली फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आती है. लेकिन फिल्म रिलीज के साथ ही मेकर्स को एक बड़ा झटका भी लग चुका है. 

जी हां! ट्रेलर रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में बनी यह फिल्म 'बाला' ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो चुकी है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार आयुष्मान खुराना की फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है और यह अवैध रूप से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है. फिल्म को लीक करने वालों में एक बार फिर पायरेसी के लिए कुख्यात साइट तमिल रॉकर्स का नाम सामने आ रहा है. 

याद दिला दें कि बीते एक साल में तमिल रॉकर्स ने तकरीबन सभी बड़े बजट की फिल्मों की पायरेसी करके फिल्म मेकर्स को चूना लगाया है. हाल ही में दीवाली के बाद रिलीज हुई फ़िल्में 'हाउसफुल 4', 'मेड इन चाइना', 'सांड की आंख' और दक्षिण की फिल्म 'बिगिल' भी तमिल रॉकर्स ने अपनी वेबसाइट पर गैरकानूनी तरीके से डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराई थीं. 

बता दें कि आयुष्मान खुराना की इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर काफी जबरदस्त ओपनिंग की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर अपने ओपनिंग डे फिल्म 'बाला' ने कुल 10.15 करोड़ रुपये कमाने में सफलता हासिल की है.

फिल्म में आयुष्‍मान, यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला की अभिनय की तारीफ जितनी की जाए वह कम होगी. सभी ने अपने-अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है. अमर कौशिक ने बहुत ही शानदार तरीके से इस फिल्म को बनाया है. फिल्म देखते वक्त आप कहीं भी बोर महसूस नहीं करेंगे और न ही आपको कहीं ऐसा महसूस होगा कि फिल्म स्लो है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.