Ayushmann Khurrana: आयुष्मान की पत्नी ने किताब में बता दिए सारे बेडरूम सीक्रेट्स, एक्टर का आया ऐसा जवाब
Advertisement
trendingNow11203320

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान की पत्नी ने किताब में बता दिए सारे बेडरूम सीक्रेट्स, एक्टर का आया ऐसा जवाब

Ayushmann Khurrana Bedroom Secrets: आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी के खुलासों पर हाल ही में चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में पत्नी की किताब को लेकर भी बातें कही हैं. 

फाइल फोटो

Ayushmann Khurrana Bedroom Secrets: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी फिल्म 'अनेक' को लेकर काफी चर्चा में है. यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक कुछ ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म में एक्टर ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया है. इस बीच एक्टर ने अपनी पत्नी की किताब  पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

नहीं पढ़ी पत्नी की किताब

एक इंटरव्यू के दौरान जब आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) से पूछा गया कि क्या वह किताब में अपनी पत्नी द्वारा किए गए खुलासे के बारे में क्या खुद को परेशान महसूस करते हैं, तो एक्टर ने कहा कि उन्हें नहीं पता. उन्होंने आगे कहा कि ताहिरा जो चाहे करेगी. मैं बहुत प्राइवेट पर्सन हूं. उन्होंने यह भी बताया कि ताहिरा की बुक 'द 7 सिंस ऑफ बीइंग अ मदर' नहीं पढ़ी है. उन्होंने यह भी बताया कि वो और ताहिरा बहुत अलग इंसान हैं.

ताहिरा कर चुकी हैं कई खुलासे

बता दें कि आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा ने अपनी किताब 'द 7 सिंस ऑफ बीइंग अ मदर' में कई खुलासे किए हैं. उन्होंने लिखा है कि अपने बच्चे के लिए पम्प किया ब्रेस्ट मिल्क उनके पति ने पी लिया था. इसके साथ ही उन्होंने बुक में जिक्र किया है कि जब बच्चा हुआ उसके बाद दोनों हनीमून ट्रिप पर गए थे लेकिन वहां वो सक्सेफुल नहीं हो पाई थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

कपल के हैं दो बच्चे

आपको बता दें कि ताहिरा और आयुष्मान की शादी साल 2008 में हुई थी. ताहिरा और आयुष्मान बचपन के दोस्त हैं और उन्होंने अपने रिश्ते को हमेशा खूबसूरती से आगे बढ़ाया है. इस कपल के दो बच्चे हैं.  बेटी का नाम वरुष्का है जबकि बेटे का नाम विराजवीर है. ताहिरा को पास्ट में ब्रेस्ट कैंसर हो चुका है. हालांकि अब वो पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं. ताहिरा एक राइटर होने के अलावा डायरेक्टर भी हैं. उन्होंने कई शॉर्ट फिल्म को डायरेक्ट किया है. 

यह भी पढ़ें- ऐसे कपड़े पहनकर निकलीं जाह्नवी, कैमरे की लाइट पड़ते ही Oops मोमेंट का हुईं शिकार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page

Trending news