'बचना ऐ हसीनो' फेम मिनिषा लांबा ने किए कई दमदार रोल, बिग बॉस में भी किया नाम, फिर कहां हो गईं गुम?
Advertisement
trendingNow12113772

'बचना ऐ हसीनो' फेम मिनिषा लांबा ने किए कई दमदार रोल, बिग बॉस में भी किया नाम, फिर कहां हो गईं गुम?

Kahan Gum Ho gaye Sitare: बॉलीवुड अभिनेत्री मिनिषा लांबा ने सुर्खियों से गायब होने से पहले फिल्मों में कुछ दमदार अभिनय किया. उन्होंने कॉरपोरेट, किडनैप, बचना ऐ हसीनो, शौर्य, वेल डन अब्बा जैसी शानदार फिल्मों में दमदार रोल किए. बिग बॉस में भी नजर आईं, लेकिन फिर वह अचानक लाइमलाइट से दूर हो गईं.

 

मिनिषा लांबा ने की कई शानदार फिल्में, बिग बॉस भी किया नाम, फिर कहां हो गईं गुम?

Kahan Gum Ho gaye Sitare: बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने 2005 में शूजीत सरकार की फिल्म 'यहां' से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. मिनिषा लांबा एक जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं, लेकिन फिल्मी दुनिया में पहुंच गईं. उन्होंने 'कॉरपोरेट', 'किडनैप', 'हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड', 'रॉकी: द रिबेल', 'बचना ऐ हसीनो', 'शौर्य, वेल डन अब्बा' जैसी शानदार फिल्मों में दमदार रोल किए. मिनिषा ने फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नाम जैसे संजय दत्त, रणबीर कपूर, बोमन ईरानी के साथ भी काम किया, लेकिन उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया. फिल्मी दुनिया से दूर होने के बाद मिनिषा लांबा अब कहां हैं और क्या कर रही हैं?

मिनिषा लांबा 2017 में आखिरी फिल्म 'भूमि' की थी. इसके बाद से ही वह बड़े परदे पर नजर नहीं आई हैं. मिनिषा ने 2023 में अनेजन मिनीटीवी की सीरीज 'बद्तमीज दिल' में हैली का किरदार निभाया था. इसके अलावा मिनिषा दिल्ली में थियेटर करती हैं, जिसके क्लिप वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. मिनिषा लांबा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

'बिग बॉस' सीजन-8 में आई थीं नजर
मिनिषा लांबा ने फिल्मों के अलावा टेलीविजन सीरियल्स में भी काम किया है. मिनिषा लांबा 2014 में रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' के सीजन 8 में भी नजर आई थीं. वह शो में पहले दिन घर के अंदर गई थीं और 42वें दिन बाहर हो गई थीं. मिनिषा ने 'छूना है आसमान', 'तेनाली रामा' और 'इंटरनेट वाला लव' नाम के टेलीविजन सीरियल्स में भी काम किया है.

मीटू मूवमेंट का भी रहीं हिस्सा
मिनिषा लांबा ने साजिद खान पर मीटू मूवमेंट के तहत 2018 में यौन शोषण के आरोप लगाए थे. साजिद खान पर साल 2018 में फिल्म इंडस्ट्री से कई एक्ट्रेसेस ने मीटू मूवमेंट के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे. इन्हीं में से एक मिनिषा लांबा भी थीं.  

प्यार में भी खाए धोखे
मिनिषा लांबा का नाम इंडस्ट्री में रहने के दौरान कई एक्टर्स के साथ जुड़ा. उन्होंने एक पुराने इंटरव्यू में एक बॉलीवुड एक्टर का नाम लिए बिना उसे धोखेबाज बताया था. मिनिषा लांबा ने साल 2015 में बिजनेसमैन रेयान थाम से शादी की थी, मगर उनकी यह शादी ज्यादा नहीं चल सकी. दोनों ने अगस्त 2020 में तलाक ले लिया. 

'लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है'
मिनीषा लांबा ने फिल्मी दुनिया से दूर होने के बाद इंडिया टीवी को 2021 में दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ''मुझे ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है. मैंने कई दिनों से कोई इंटरव्यू नहीं दिया है, लेकिन ये पहली बार नहीं है. भले ही मैं फिल्मों से दूर हूं, लेकिन मैं वापसी के लिए तैयार हूं. भूमिकाओं के मामले में मुझे उस तरह के प्रस्ताव नहीं मिल रहे थे, जो मैं करना चाहती थी. इसलिए मुझे अधिक समय तक इंतजार करना पड़ा. वह समय मेरे लिए मुश्किल था.''

Trending news