'बसपन का प्यार' फेम Sahdev Dirdo एक्सीडेंट में हुए घायल, हेल्थ को लेकर आया ये अपडेट
Advertisement

'बसपन का प्यार' फेम Sahdev Dirdo एक्सीडेंट में हुए घायल, हेल्थ को लेकर आया ये अपडेट

'बसपन का प्यार' गाना गाकर सोशल मीडिया पर रातों-रात पॉपुलर हुए सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo Road Accident) सड़क दुर्घटना के बाद से अस्पताल में भर्ती हैं और बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) ने लोगों से सहदेव के लिए दुआ करने की अपील की है.

सहदेव दिरदो के सिर में गंभीर चोट आई है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 'बसपन (बचपन) का प्यार' गाना गाकर सोशल मीडिया पर रातों-रात पॉपुलर हुए सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo Road Accident) मंगलवार को एक सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे, जिसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती हैं. सहदेव के सिर में गंभीर चोट आई है, हालांकि धीरे-धीरे उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. इस बीच बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) ने ट्वीट कर लोगों से सहदेव के लिए दुआ करने की अपील की है.

  1. सहदेव दिरदो सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल
  2. सहदेव के सिर में गंभीर चोट आई है
  3. इलाज के लिए सुकमा से जगदलपुर रेफर

इलाज के लिए जगदलपुर रेफर

छत्तीसगढ़ के सुकमा के रहने वाले सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) का सुकमा के पास ही एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद जख्मी हालत में उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. सुकमा में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अब जगदलपुर रेफर किया गया है, जहां सहदेव अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं और उनकी हालत में अब सुधार हो रहा है.

एक्सीडेंट के बाद कई घंटे तक रहे बेहोश

इससे पहले रैपर बादशाह (Badshah) ने ट्वीट कर बताया था कि सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) एक्सीडेंट के बाद कई घंटे तक बेहोश रहे थे. बादशाह ने ट्विटर पर लिखा, 'सहदेव के परिवार और दोस्तों के संपर्क में हूं. वह बेहोश है, अस्पताल ले जा रहे हैं. मैं उसके लिए खड़ा हूं. आपकी दुआओं की जरूरत है.' बादशाह ने इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया, 'सहदेव दिरदो का एक्सीडेंट हो गया है और सिर में चोट आई है और बेहोश है. अस्पताल ले जा रहे हैं, जो 100 किलोमीटर दूर है. उसके परिवार और दोस्तों के संपर्क में हूं. मैं उसके लिए खड़ा हूं. आपकी दुआओं की जरूरत है.'

सहदेव के सिर में लगे हैं चार टांके

मामला मंगलवार देर शाम करीब 5 बजे का है. सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) दोस्तों के साथ दोपहिया वाहन पर सवार होकर शबरी नगर की ओर जा रहे थे, तभी अचानक सड़क पर गिट्टी और रेत से उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में सिर पर गंभीर चोट लगी. आसपास मौजूद लोगों ने सहदेव को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने सिर पर 4 टांके लगाए और साथ ही एक्सरे भी किया. इसके बाद इलाज के लिए जगदलपुर रेफर कर दिया.

कौन है सहदेव दिरदो?

बता दें कि सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) ने 'बसपन (बचपन) का प्यार' गाना गाया था. नक्सल प्रभावित क्षेत्र पेंदलनार स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ते वक्त 26 जनवरी की तैयारी के दौरान सहदेव द्वारा यह गाना गाया गया था. यह गाना इतना वायरल हो गया कि अब पूरे देश में छाया रहा. इसी गाने से सहदेव को देशभर में पहचान मिली और फिर मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) ने भी अपने एलबम में शामिल किया.

लाइव टीवी

Trending news