Bangladeshi Actor Alom: बांग्लादेशी एक्टर अलोम ने बॉलीवुड में काम करने के लिए रखी ऐसी शर्त, जानकर शॉक्ड हो जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow11457862

Bangladeshi Actor Alom: बांग्लादेशी एक्टर अलोम ने बॉलीवुड में काम करने के लिए रखी ऐसी शर्त, जानकर शॉक्ड हो जाएंगे आप

Actor Alom: बांग्लादेशी होरी अलोम सिनेमाजगत में काम करना चाहते हैं. लेकिन उन्होंने इसके साथ ऐसी शर्त रख दी है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. 

 

अलोम

Bangladeshi Actor Alom on Deepika Padukone: बॉलीवुड में कई हीरोइनें ऐसी हैं जिनके साथ काम करने का सपना हर किसी हीरो का होता है. ये हीरोइनें ना केवल अपने देश में बल्कि पड़ोसी मुल्कों में भी इतनी ज्यादा मशहूर होती हैं कि उनके फैंस दूर-दूर तक फैले होते हैं. ऐसे में इन हीरोइनों की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि बांग्लादेशी हीरो अलोम (Bangladeshi Actor Alom) सिनेमाजगत में काम करना चाहते हैं. लेकिन उन्होंने इसके साथ ऐसी शर्त रख दी है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. अलोम का कहना है कि वो बॉलीवुड में तभी काम करेंगे जब उनकी चहेती एक्ट्रेस फिल्म में उनके साथ रोमांस करेंगी. 

इस हसीना के साथ रोमांस करना चाहते हैं अलोम
अलोम और विवादों का नाता बहुत ज्यादा गहरा है. हाल ही में अलोम ने बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जताई लेकिन उनकी शर्त जानकर आप हैरान रह जाएंगे. अलोम का कहना है कि बॉलीवुड में काम वो अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) के साथ करना चाहते हैं. 

 

 

इस फिल्म से की दीपिका ने करियर की शुरुआत
दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) का नाम बॉलीवुड की दिग्गज हसीनाओं की लिस्ट में शुमार है. इन्होंने साल 2007 में 'ओम शांति ओम' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

 

 

विवाद से अलोम का गहरा नाता
अलोम हमेशा किसी ना किसी विवाद की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. यहां तक कि कई बार वो अपने बेतुके बयानों और खराब एक्टिंग की वजह से भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुके हैं. जिसकी वजह से उनके मीम्स भी बनते रहते हैं. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि आलम के खिलाफ अश्लील गाने और बेतुके संगीत की वजह से कई शिकायतें भी आ चुकी है. यहां तक कि अलोम पर शास्त्रीय संगीत और रवींद्र संगीत को तोड़ मरोड़कर पेश करने का आरोप भी लगा था.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news