ये क्‍या! एक-दो नहीं पूरे 800 दुपट्टे अपने पास रखती हैं भोजपुरी स्‍टार मोनालीसा
Advertisement

ये क्‍या! एक-दो नहीं पूरे 800 दुपट्टे अपने पास रखती हैं भोजपुरी स्‍टार मोनालीसा

भोजपुरी फिल्‍मों की स्‍टार मोनालीसा, बिग बॉस के सीजन 10 में नजर आ चुकी हैं. इस शो में हुई अपनी शादी के चलते वह रातों-रात खबरों में छा गई थीं.

सभी फोटो साभार @aslimonalisa/Instagram

नई दिल्‍ली: भोजपुरी सिनेमा का जानामाना नाम एक्‍ट्रेस मोनालीसा इन दिनों टीवी की दुनिया में अपना डरावने अंदाज के चलते छाई हुई हैं. मोनालीसा इन दिनों टेलीविजन धारावाहिक 'नजर' में दिख रही हैं. इस सीरियल में मोनालीसा की लंबी चोटी से लेकर उनके मेकअप तक, उनका हर अंदाज फैंस खासा पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अब मोनालीसा का कहना है कि सीरियल 'नजर' के कुछ सीक्वेंस के लिए वह अपने खुद के दुपट्टों का इस्तेमाल कर रही हैं. टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस धारावाहिक में मोनालीसा डायन का किरदार निभा रही हैं, जिन्हें सूट के साथ खूबसूरत दुपट्टों में देखा जा सकता है.

बता दें कि भोजपुरी फिल्‍मों की स्‍टार मोनालीसा, बिग बॉस के सीजन 10 में नजर आ चुकी हैं. यह पहला सीजन था, जिसमें सेलीब्रिटीज के साथ ही कॉमन लोग भी कंटेस्‍टंट बनकर पहुंचे थे. मोनालीसा इस शो में हुई अपनी शादी के चलते रातों-रात खबरों में छा गई थीं. उन्‍होंने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत के साथ इसी शो में शादी की थी.

fallback

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार अपनी सीरियल 'नजर' पर बात करते हुए मोनालीसा ने कहा, "मैं अपनी मां को पुलकरी और बनारसी दुपट्टे पहनते हुए देखकर बड़ी हुई हैं. वह इन दुपट्टों में दिलकश लगती थी. मैं तभी से दुपट्टों के कलेक्शन को लेकर गंभीर हो गई थी." उन्होंने कहा, "मैंने जब सुना कि शो में मेरा किरदार मोहना पंजाबी सूट में दिखाई देगा तो मैंने खुद के कलेक्शन से कुछ दुपट्टों को लेने का निर्देशक से आग्रह किया."

fallback

मोनालीसा कहती हैं कि वह जब भी किसी नए शहर जाती हैं तो दुपट्टे जरूर खरीदती हैं. मोनालीसा कहती हैं, "मेरे पास फिलहाल 800 दुपट्टे हैं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news