रिलीज से पहले ही कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' ने बनाया 2024 का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, फुंक जाएगा बाकी मेकर्स का कलेजा
Advertisement
trendingNow12457447

रिलीज से पहले ही कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' ने बनाया 2024 का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, फुंक जाएगा बाकी मेकर्स का कलेजा

Kartik Aaryan ने Bhool Bhulaiyaa 3 का खतरनाक पोस्टर रिलीज किया है. इसके साथ ही इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही ऐसा रिकॉर्ड बनाया है जिसे जानकर कई मेकर्स की रातों की नींद उड़ जाएगी. 

भूल भुलैया 3 फिल्म

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर फैंस बेसब्र हो रहे हैं. फिल्म को रिलीज होने में अभी भले ही वक्त है, लेकिन फिल्म ने सोशल मीडिया पर बवाच मचाकर रखा है. फिल्म के पोस्टर्स और टीजर ने फैंस के बीच पहले से ही कोहराम मचाया हुआ है. वहीं रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म ने अपने नाम एक रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है. ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही मोस्ट एंटीसिपेटेड इंडियन मूवी बन गई है. 

IMDb ने दिया तमगा
'भूल भुलैया 3' फिल्म के बज पर अब IMDb ने भी अपनी मुहर लगा दी है. ये फिल्म साल 2024 की मोस्ट एंटीसिपेटेड मूवी बन गई है. फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म को मिले इस तमगे की एक्साइटमेंट कार्तिक ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की. एक्टर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'IMDb मोस्ट एंटीसिपेटेड हिंदी मूवी भूल भुलैया 3. रूहू बाबा वर्सेज मंजूलिका. आ रही है इस दीवाली पर.' 

'वो हीरो है वैसे भी जल्दी ठीक हो जाएगा...' कल मिल सकती है गोविंदा को अस्पताल से छुट्टी, देखें वाइफ सुनीता का ये VIDEO

 

हाथ में मशाल लेकर दौड़े कार्तिक, चिल्लाती रहीं मंजूलिका
इस फिल्म का कार्तिक ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें एक्टर रूह बाबा के लुक में हाथ में मशाल लेकर दौड़ते नजर आ रहे हैं जबकि मंजूलिका बैकग्राउंड में चिल्लाती नजर आ रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है जिसमें कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म में माधुरी और विद्या वालन का एक फेस ऑफ डांस होगा. 

आपको बता दें, इस फिल्म के अब तक दो पार्ट आ चुके हैं. पहला पार्ट 'भूल भुलैया' साल 2007 में जबकि 'भूल भुलैया 2' साल 2022 में आई थी. ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थीं और मेकर्स को मालामाल कर दिया था. वहीं अब 'भूल भुलैया 3' को लेकर भी स्टारकास्ट और मेकर्स की काफी उम्मीदें हैं.

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal 
पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.  

 

 

 

Trending news