close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'चीट इंडिया' की रिलीज डेट बदलने के लिए शिवसेना का कोई दबाव नहीं था: भूषण कुमार

एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' जो पहले 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी उसे अब 18 जनवरी को रिलीज किया जाएगा.

'चीट इंडिया' की रिलीज डेट बदलने के लिए शिवसेना का कोई दबाव नहीं था: भूषण कुमार
मुंबई में इमरान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रिलीज़ डेट के बारे में जानकारी दी.

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने वाली तीन फिल्मों में से एक ने अपनी रिलीज डेट बदली ली. इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' जो पहले 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी उसे अब 18 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. इस दिन शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म "ठाकरे'' और कंगना रनौत की ''मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी'' भी रिलीज़ होगी.

फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा कि रिलीज डेट चेंज करने के लिए उनके ऊपर शिव सेना का कोई दबाव नहीं था. उन्होंने यह बाला साहेब ठाकरे के आदर और अच्छे बिज़नेस की वजह से किया. भूषण कुमार ने कहा, "चीट इंडिया प्रीपोन करने का एक रीज़न है कि बाला साहेब ठाकरे के लिए बहुत आदरणीय हैं. उनकी फिल्म आ रही है, फिल्म का प्रोमो बहुत अच्छा है. लेकिन प्रोड्यूसर के पॉइंट ऑफ व्यू से कोई ईगो हमें रखनी नहीं चाहिए."

इमरान हाशमी ने कहा- देश में है बोलने की आजादी, नसीरुद्दीन शाह के बयान से अनजान हूं
वो अपनी पुरानी पिक्चर्स का उदहारण देते हुए कहते है," हमने 'हिंदी मीडियम' भी शिफ्ट की थी, 'आशिक़ी' भी प्रीपोन की थी. वो हमने दो वीक पहले कर दी थी, हमारी प्रमोशन की विंडो भी कम हो गई थी, फिर भी हमने की, क्योंकि हम फिल्म को जस्टिस देना चाहते थे. हमें फिल्म में कॉन्फिडेंस है, इसलिए हम प्रीपोन कर रहे हैं. इस वीक में कोई रिलीज नहीं है, तो फिल्म को जस्टिस मिल पायेगा. इसलिए भी हमने क्लैश अवॉयड किया."

फराह खान के बच्चों की तस्वीर पर ट्रोल करने वालों पर भड़के इमरान हाशमी, कहा...
मुंबई में इमरान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रिलीज़ डेट के बारे में जानकारी दी, जहां शिवसेना नेता और संसद संजय राउत और युवा नेता आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे. इस फिल्म को प्रोड्यूज करने वाले संजय राउत ने बाला साहेब को याद करते हुए कहा, "बाला साहेब देश के सबसे बड़े स्टार थे, सबको मालूम है. और सिर्फ पोलिटिकल स्टार नहीं थे, बल्कि कलाकार थे. और कलाकार की भूमिका से अगर हम देखते हैं तो आज हमको एक साथ आके यह निर्णय लेना, यह उनकी इच्छा से हो रहा है और आगे भी यह इंडस्ट्री एक रहे और एक दूसरे को हाथ पकड़ कर आगे ले जाने के लिए हमें काम करना पड़ेगा."

'चीट इंडिया' के मेकर्स के साथ एक प्लेटफार्म पर आकर आदित्य ठाकरे ने अपनी दोस्ती जाहिर की और रिलीज डेट चेंज करने के लिए मेकर्स का शुक्रिया भी अदा किया. आदित्य ने कहा, "मैं दोनों ही फिल्मों का हिस्सा हूं. ठाकरे क्योंकि संजय अंकल फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं, उन्होंने मेरे ग्रैंडफादर को नजदीक से देखा है. मैं 'चीट इंडिया' के प्रोसेस का भी हिस्सा रह चुका हूं, जब कॉन्सेप्ट तय हो रहा था, तब से इसलिए दोनों ही फिल्में मेरे दिल के करीब है. जब रिलीज डेट तय नहीं हुई थी, तब भी अतुल से बात हुई थी और हमने सोचा था कि अगर क्लैश हुआ तो रिलीज डेट शिफ्ट कर लेंगे और मैं बहुत शुक्रगुज़ार हूं कि उन्होंने यह किया."