Bigg Boss 13: लोगों ने की शो बंद करने की मांग, अश्लीलता फैलाने का लगा रहे आरोप
Advertisement
trendingNow1581990

Bigg Boss 13: लोगों ने की शो बंद करने की मांग, अश्लीलता फैलाने का लगा रहे आरोप

सलमान खान (Salman Khan) का मोस्ट पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' का 13वां सीजन बंद करने की मांग सोशल मीडिया पर जोर शोर से की जा रही है... 

फोटो साभार: Twitter

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) का मोस्ट पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन अपने पूरे खुमार पर है. लेकिन यह बात भी झुठलाइ नहीं जा सकती कि इस शो से विवादों का गहरा नाता है. अब 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' को बंद करने की मांग सोशल मीडिया पर जोर शोर से की जा रही है.  

हर बार किसी न किसी बहस को खड़ा करन वाले शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' को लेकर एक बार फिर ऐसा ही एक बवाल शुरू हो चुका है. यह विवाद इतनी तेजी से बढ़ गया कि सोशल मीडिया पर शो को बंद करने की मांग जोर पकड़ने लगी. ट्विटर पर कुछ हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं, जिनके जरिए लोग 'बिग बॉस 13' को जमकर विरोध कर रहे हैं. 

बीते तीन दिन से धीरे-धीरे ट्विटर पर शो का विरोध शुरू हुआ जो अब काफी जोर पकड़ चुका है. यहां #UnsubscribeColoursTV, #Boycott_BigBoss, #JehadFelataBigBoss जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं. इतना ही नहीं कई यूजर्स तो ऐसे भी हैं जो सलमान खान को ब्लॉक करके स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं. 

क्यों हो रहा विरोध 
इस विरोध की वजह है इस बार शो का नया सेटअप. जिसके चले सलमान खान ने घर में एंट्री करने से पहले ही कंटेस्टेंट्स को यह बता दिया था कि उनका BFF (बैड फ्रेंड फॉरएवर) कौन होगा. BFF वाले नियम के कारण इस बार एक बेड पर दो लोग साथ में सो रहे हैं. अब यहां इस शुरुआत से ही लड़का और लड़की साथ में बेड शेयर कर रहे हैं. लोगों को इस बात से खासा एतराज है.

 

बीजेपी नेता ने भी किया ट्वीट
बिग बॉस 13 को लेकर बीजेपी के नेता सत्यदेव पचौरी ने भी काफी सख्त भाषा में नाराजगी भरा ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'बिग बॉस नहीं है ये, अय्याशी का अड्डा बना रहे हैं, ऐसे शो का पूर्ण रूप से विरोध और इसे बंद करना चाहिए. खैर मैंने आज तक इसका एक भी एपिसोड नहीं देखा है बस ऐसे ही जानकारी मिलती है. ऐसे प्रोगामों को देख कर समाज में गंदगी फैल रही है इस पर तुरंत बैन लगना चाहिए. #UnsubscribeColoursTV'.

ये वीडियो भी देखें:

बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ें 

Trending news