Bigg Boss 12: बेघर हुई जसलीन, बाहर आते ही अपने और अनूप जलोटा के रिश्ते पर बोलीं...

इस हफ्ते घर से डबल इवेक्शन में दो फीमेल कंटेस्टेंट बाहर हुए हैं, जसलीन ने भजन सम्राट अनूप जलोटा से अपने संबंधों के बारे में बड़ा खुलासा किया

Bigg Boss 12: बेघर हुई जसलीन, बाहर आते ही अपने और अनूप जलोटा के रिश्ते पर बोलीं...

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' में एंट्री लेने के बाद से ही चर्चा में छाईं जसलीन मथारू को रविवार को इवेक्टेट कर दिया गया. जसलीन भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ प्रेमी जोड़े के रूप में 'बिग बॉस 12' में दाखिल हुई थीं. लेकिन घर से बेघर होते ही जसलीन के बॉयफ्रेंड अनूप ने इस रिश्ते को नकारने वाले बयान दिए थे. वहीं अब जसलीन ने भी घर से बाहर निकलने के बाद अपने रिश्ते पर कुछ बड़े खुलासे किए हैं. 

जब अनूप जलोटा ने बाहर आते ही जसलीन और खुद के बीच सिर्फ गुरु और शिष्या का पवित्र रिश्ता होने की बात कही तो जसलीन काफी गुस्से में नजर आ रही थीं, लेकिन अब जबकि जसलीन भी घर से बेदखल हो गई हैं तो जसलीन ने एक इंटरव्यू में अपने इस रिश्ते को एक प्रैंक बताया है. 

'Bigg Boss 12': अनूप जलोटा की हुई वापसी! मुकरने के बाद पहली बार करेंगे जसलीन से सामना

'बिग बॉस 12' में पहले ही दिन से चर्चा में रही अनूप-जसलीन की जोड़ी अभी भी पॉपुलर है. अनूप के घर से निकलने के बाद जसलीन घर में लगातार यही कहती रही कि अनूप और उनके बीच प्यार का रिश्ता है. जबकि अनूप ने शो से बाहर होते ही जसलीन की इस झूठी रिलेशनशिप का पर्दाफाश कर दिया था. लेकिन अब जसलीन ने इस रिश्ते पर असल सच्चाई सामने रखी है. जबकि आश्चर्य की बात यह है कि एक बार अनूप जलोटा के घर से जाने के बाद भी अनूप और जसलीन का आमना सामना हुआ था, लेकिन तब भी जसलीन अनूप को गलत बताकर अपने रिलेशनशिप को सही बताती रहीं थीं. 

अनूप जलोटा की मां ने पूछा 'कौन है जसलीन', भजन सम्राट ने दिया ये जवाब

जसलीन ने शो से बाहर आने के बाद मीडिया के सामने कहा 'मैंने अनूप जी के साथ प्यार करने का एक प्रैंक किया था. इस प्रैंक ने हमें बहुत पॉपुलर भी किया. लेकिन बाद में वह फैल हो गया, शो की थीम जोड़ी होने कारण मैंने ही अनूप जी को शो में मेरे साथ चलने के लिए बोला था, लेकिन हमारी गूरु शिष्य की ही जोड़ी थीं. लेकिन मेरे दिमाग में शरारत सूझी और मैंने मजाक किया कि मैं और अनूप तीन साल से रिलेशनशिप में रह रहे हैं. लेकिन बाद में यह प्रैंक मुझपर और मेरे परिवार पर ही भारी पड़ गया.' 

बता दें कि रविवार को घर से जसलीन के साथ मेघा को भी विदा कर दिया गया है. साथ ही इस घर में कंटेस्टेंट्स के फैमली मैंबर्स की भी जोरदार तकरार देखने को मिली थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें