close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Bigg Boss 13: आयुष्मान खुराना और यामी गौतम के साथ पूरा हुआ मिड सीजन फिनाले!

'बिग बॉस 13' में बड़ी उथल-पुथल की शुरुआत शनिवार से हो चुकी है, जहां पहले मिड फिनाले के बाद लोगों की धड़कने बढ़ने लगी हैं...  

Bigg Boss 13: आयुष्मान खुराना और यामी गौतम के साथ पूरा हुआ मिड सीजन फिनाले!
रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और शेफाली बग्गा को बेघर होना पड़ा. फोटो साभार: Twitter@Colors

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में बड़ी उथल-पुथल की शुरुआत शनिवार से हो चुकी है, जहां पहले मिड फिनाले के बाद लोगों की धड़कने बढ़ने लगी हैं. कहना गलत नहीं होगा कि 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के फर्स्ट फिनाले ने घर में खलबली मचा दी है. शनिवार को इस मिड फिनाले में आयुष्मान खुराना और यामी गौतम ने भी घरवालों के साथ काफी बातें की. 

अब पहला मिड फिनाले बीत चुका है जिसमें रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और शेफाली बग्गा को बेघर होना पड़ा. लेकिन घर में कई नए सदस्य अरहान खान, हिमांशी खुराना, खेसारी लाल यादव, हिंदुस्तानी भाऊ और शेफाली जरीवाला की एंट्री भी हो चुकी है. तो जाहिर है कि इसके बाद शो में कई नए मोड आने वाले हैं. 

हिमांशी खुराना की एंट्री से घबराईं शहनाज कौर गिल
जहां घर में नए सदस्यों के आने से बाकी लोग थोड़े सरप्राइजिंग नजर आए वहीं हिमांशी खुराना की एंट्री से घर की सबसे क्यूट मानी जाने वालीं सदस्य शहनाज कौर गिल की हालत खराब हो गयी. इतना ही नहीं वह हिमांशी को देखकर कहने लगी कि, 'मुझे तो इस घर में रहना ही नहीं है.'

बता दें कि हिमांशी खुराना और शहनाज कौर गिल का यह मामला काफी पुराना है. जो कि शो के दौरान ही पता लगता है कि दोनों के परिवारों के बीच भी काफी पुरानी अनबन है. अब यह कहना गलत नहीं होगा कि हिमांशी खुराना की एंट्री के पीछे 'बिग बॉस' का प्लान कितना नेक है. 

आयुष्मान खुराना के साथ मिली हिमांशी
घर वालों से पहली मुलाकात हिमांशी ने एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ की. जब सलमान खान के साथ दोनों स्टेज पर आए और घरवालों ने टीवी के जरिए उन्हें देखा. आयुष्मान ने कहा कि 'मैं कंटेस्टेंट नहीं हूं लेकिन हिमांशी हैं.' इसके बाद आयुष्मान खुराना और  यामी गौतम पूरे घरवालों से मुलाकात भी करते हैं. 

कहा जाए तो अब इस मिड फिनाले के बाद घर में काफी कुछ बदलने की आशंका जताई जा रही है. यहां एक साथ कई लोग नए आने से पुराने समीकरण बदल भी सकते हैं और नई दोस्तियां-दुश्मनियां भी सामने आ सकती हैं.

इसे भी देखें:

 

'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ें