BIGG BOSS 13: रश्मि को लेकर सिद्धार्थ ने कही ऐसी बात, फिर हो सकता है घर में 'महासंग्राम'

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के झगड़े ने अब नया मोड़ ले लिया है. सिद्धार्थ ने दावा किया कि उनकी दोस्त से दुश्मन बनी रश्मि एक मौके पर उनका पीछा करते-करते गोवा तक पहुंच गई थी.

BIGG BOSS 13: रश्मि को लेकर सिद्धार्थ ने कही ऐसी बात, फिर हो सकता है घर में 'महासंग्राम'
सिद्धार्थ शुक्ला को जवाब देते हुए रश्मि ने कहा, "हमारी आपस में बनी नहीं." (फोटो साभारः ट्विटर, बिग बॉस)

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में आए दिन कोई न कोई धमाल होता ही रहता है. इन दिनों 'बिग बॉस' के सीजन-13 में घर के कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बीच विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इस पूरे झगड़े ने अब नया मोड़ ले लिया है. सिद्धार्थ ने दावा किया कि उनकी दोस्त से दुश्मन बनी रश्मि एक मौके पर उनका पीछा करते-करते गोवा तक पहुंच गई थी.

'बिग बॉस 13' में आया बड़ा ट्विस्ट, इस वजह से घर से बाहर हुए सिद्धार्थ शुक्ला!

सिद्धार्थ ने यह खुलासा आने वाले एपिसोड में उस वक्त किया, जब किसी ने उनसे रश्मि के साथ चल रही लड़ाई के संबंध में पूछा. सिद्धार्थ ने कहा, "रश्मि जी ने पिटारा खोला है." उन्हें बीच में काटते हुए इसके जवाब में रश्मि ने कहा, "हमारी आपस में बनी नहीं." इसके बाद सिद्धार्थ ने अपना आपा खोया और पूछा, "आपको बताऊं कब-कब बनी है, क्या-क्या बनी है? नहीं ना?" उन्होंने आगे कहा, "पीछे आती है खुद..गोवा तक पहुंच गई थी." रश्मि ने इसके जवाब में कहा, "कुत्ते भौंकते हैं तो एसी गाड़ी में बैठकर निकल जाना चाहिए." इससे साफ पता लग रहा है कि 'बिग बॉस 13' के घर में फिर से इन दोनों के बीच महासंग्राम हो सकता है.

Rashmi Desai

रश्मि दसाई की बात करें तो भोजपुरी के अलावा उन्हंने हिंदी, बंगाली और मणिपुरी फिल्मों में भी काम किया है. वैसे  रश्मि देसाई भारतीय टेलीविजन की लोकप्रिय चेहरा हैं. रश्मि ने कई टीवी सीरियल्स जैसें मशहूर शो ‘उतरन’ में  ‘तपस्या’ का किरदार निभाया तथा एंड टीवी के मशहूर शो ‘अधूरी कहानी हमारी में’ उन्होंने ने ‘प्रीति (इच्छाधारी नागिन)’ का बेहतरीन किरदार अदा किया है. इसके साथ ही रश्मि ने कत्थक और भारतनाट्यम नृत्य का प्रशिक्षण भी हासिल किया है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें