Bigg Boss 16 Day 33: गौतम पर चला मुकदमा, घरवालों ने उठाए सौंदर्या संग रिश्ते पर सवाल, शिव और गोरी की दोस्ती में आई दरार!
Advertisement
trendingNow11422663

Bigg Boss 16 Day 33: गौतम पर चला मुकदमा, घरवालों ने उठाए सौंदर्या संग रिश्ते पर सवाल, शिव और गोरी की दोस्ती में आई दरार!

Bigg Boss Written Updates:  33वें दिन बिग बॉस ने ऐसा जबरदस्त खेल खेला कि घरवाले आपस में ही भिड़ते नजर आए. खासतौर से गौतम और सौंदर्या के रिश्ते को लेकर खूब सवाल उठे जिनका दोनों ने ही बराबर जवाब दिया.

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss Episode: यूं तो हर किसी की एक पर्सनल लाइफ होती है लेकिन बिग बॉस के घर में लगता है कुछ भी निजी नहीं है. गौतम और सौंदर्या के बीच जो कुछ हो रहा है वो उनका निजी मामला है लेकिन फिर भी घरवालों ने इस रिश्ते को सवालों के घेर में खड़ा कर दिया. बिग बॉस के 33वें दिन घर में इनका नाम ही गूंजता रहा. हर किसी की जुबां पर इनके रिश्ते को लेकर ही बातें थीं और तो और बिग बॉस ने तो पूरी कोर्ट की कार्रवाई ही इन दोनों के नाम पर शुरू कर दी. इसके बाद तो घर में हंगामा होना ही था और वैसा ही हुआ भी. 

प्रियंका और अंकित में हुआ झगड़ा
33वें दिन की शुरूआत भी जबरदस्त रही जब प्रियंका और अंकित के बीच कुछ तनातनी देखने को मिली. साजिद खान के साथ बैठकर बात करती प्रियंका रोती हुईं नजर आईं और अंकित को लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर करती दिखीं. वहीं बात तब बढ़ गई जब बेडरूम में दोनों के बीच बड़ी फाइट हुई. प्रियंका और अंकित के बीच जमकर बहसबाजी हुई, अंकित ने पोल खोलने की धमकी दी जिससे प्रियंका काफी गुस्सा हो गईं और अंकित का ऐसा व्यवहार देखकर उन्हें बड़ा झटका लगा.

अंकित को बताया घटिया लड़का
वहीं लड़ाई के दौरान प्रियंका ने अंकित को घटिया लड़का तक कह दिया वहीं अंकित भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने भी प्रियंका के लिए अपशब्द कहें जिससे नाराज होकर प्रियंका दूसरे कमरे में चली गईं लेकिन अंकित वहां पर आ गए और दोनों के बीच वहां भी झगड़ा हुआ. आखिरकार दोनों के बीच राजीनामा तब हुआ जब अंकित ने प्रियंका से अपनी हरकत के लिए माफी मांगी.     

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अर्चना को पड़ी बिग बॉस से डांट
33वें दिन बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में एकत्रित होने का आदेश दिया. और अर्चना से नाराज होने की वजह पूछी जिस पर अर्चना ने बताया कि घरवाले उनके कमरे का वॉशरूम साफ नहीं रखते हैं जिससे उन्हें परेशानी होती है. लेकिन बिग बॉस ने साफ कर दिया कि वो किसी भी बाथरूम यूज करने से नहीं रोक सकतीं. वहीं हर बार लिविंग एरिया में लेट आने पर भी उन्हें डांट पड़ी. 

फिर उछला कैप्टेंसी का मुद्दा
33वें दिन घरवालों के साथ मीटिंग के दौरान बिग बॉस ने गौतम की कैप्टेंसी के मुद्दे को फिर से उछाला. उन्होंने गौतम को फटकार लगाई कि उनके सामने ही कितनी बार सौंदर्या ने नियम का उल्लंघन किया और अंग्रेजी में बात की. इसके बाद बात चली कोर्ट की कार्रवाई की. बिग बॉस ने घरवालों को गौतम की कैप्टेंसी पर बात करने के लिए कोर्ट की कार्रवाई चलाने का आदेश दिया.गौतम का केस लड़न की जिम्मेदारी बिग बॉस ने एमसी स्टेन को दी तो वहीं उनके खिलाफ खड़ी दिखीं निम्रत. वहीं पहली सुनवाई के दौरान अंकित और गौरी को जज बनाया गया.   

सौंदर्या को बिग बॉस ने सुनाया दंड
चेतावनी देने के बाद भी बार-बार सौंदर्या ने अंग्रेजी में बात करना नहीं छोड़ा जिससे नाराज होकर 33वें दिन बिग बॉस ने बड़ी सजा सौंदर्या को सुनाई. उन्होंने घर में वीगन राशन को बंद कर दिया. जबकि सौंदर्या वीगन हैं. 

एमसी स्टेन ने रखा गौतम का पक्ष
वहीं गौतम का पक्ष रखते हुए निम्रत के साथ उनकी दलील हुई लेकिन साजिद खान ने आकर पूरा खेल ही बदल दिया. साजिद का मानना था कि गौतम और सौंदर्या ने भले ही कैमरों के लिए अपने रिश्ते का आगाज किया हो लेकिन आज ये रिश्ता फेक नहीं लगता. इस बात से जज इम्प्रेस दिखे और उन्होंने स्टेन को विनर बनाया जिसके बाद बिग बॉस ने आधा राशन स्टेन को दे दिया. वहीं अगला राउंड निम्रत के नाम रहा जिसके बाद बाकी राशन निम्रत को मिला.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गौरी-शिव-स्टेन के रिश्ते में दरारा
वहीं 33वां दिन और भी जबरदस्त तब हो गया जब साजिद खान के साथ बैठकर गौरी और स्टेन ने शिव से बात की और उन पर आरोप लगाया कि वो दोस्ती की बात करते हैं लेकिन असल में अब वो उनसे दूर हो रहे हैं. गौरी ने सवाल पूछा कि क्या अब उनकी दोस्ती खत्म हो गई है. ऐसे में घर में इनकी दोस्ती का रिश्ता टूटता हुआ नजर आया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news