Bigg Boss OTT 3: दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचकर खूब पैसा कमा रहीं चंद्रिका दीक्षित, एक दिन की कमाई जानकर लगेगा झटका
Advertisement
trendingNow12303142

Bigg Boss OTT 3: दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचकर खूब पैसा कमा रहीं चंद्रिका दीक्षित, एक दिन की कमाई जानकर लगेगा झटका

Bigg Boss OTT 3 Chandrika Dixit: वड़ा पाव गर्ल नाम से फेमस चंद्रिका दीक्षित की बिग बॉस ओटीटी 3 में एंट्री हो गई है. बिग बॉस के घर में कदम रखते ही चंद्रिका दीक्षित ने अपनी एक दिन की कमाई का खुलासा कर दिया है. 

चंद्रिका दीक्षित

Vada Paav Girl One Day Income: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की जोर-शोर के साथ शुरुआत हो गई है. बिग बॉस ओटीटी का यह सीजन सलमान खान नहीं, बल्कि अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. इस बार कई नामी एक्टर्स और सोशल मीडिया स्टार्स की एंट्री हुई है, जिनमें एक दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' यानी चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit) भी हैं. बिग बॉस के घर में कदम रखते ही 'वड़ा पाव गर्ल' ने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है और इसकी शुरुआत उन्होंने अपनी एक दिन की कमाई बताकर की है. जी हां...दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचकर चंद्रिका दीक्षित इतनी मोटी रकम छापती हैं, जिसे जानकर आपको जोर का झटका लग सकता है. 

कितनी है चंद्रिका दीक्षित की एक दिन की कमाई?

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit Bigg Boss) ने बिग बॉस ओटीटी 3 में एंट्री लेने के बाद को-कंटेस्टेंट्स से बॉन्ड बनाने के दौरान अपनी दिल्ली की सड़कों पर होने वाली वायरल लड़ाई के बारे में बात की और फिर साथ ही अपनी एक दिन की कमाई के बारे में बताया. चंद्रिका का कहना है कि वह एक दिन में 40 हजार रुपए वड़ा पाव बेचकर कमा लेती हैं.  

थप्पड़ कांड पर अन्नू कपूर के कमेंट पर Kangana Ranaut का रिएक्शन, बोलीं- 'कामयाब औरत से नफरत...'

'लोगों को लगता है मैं बेहद रूड हूं': चंद्रिका दीक्षित

चंद्रिका दीक्षित (Vada Paav Girl News) ने बिग बॉस ओटीटी 3 में जाने से पहले पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया था. जहां चंद्रिका ने बताया था कि आखिर वह यह शो क्यों कर रही हैं. चंद्रिका दीक्षित का कहना था- 'लोग कमेंट करने के लिए हैं. कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना. लोग दूसरों की जिंदगी पर उनकी कहानी और स्ट्रगल को जाने बिना कमेंट करते हैं...यह मुझे हैरान करता है कि लोग मेरे बारे में कुछ भी जाने बिना इतनी जल्दी धारणा बना लेते हैं. मैं ऐसा कभी भी नहीं करती...' चंद्रिका ने साथ ही कहा था- 'लोगों कि यह धारणा है कि मैं बेहद रूड और गुस्सैल हूं. बिग बॉस ओटीटी 3 में हिस्सा लेकर मैं अपने सभी इमोशन और लोगों के मेरी पर्सनैलिटी के सभी शेड दिखाने की कोशिश करुंगी. लोगों ने मुझे गुस्से में देखा है लेकिन वह मेरे गुस्से के पीछे की वजह नहीं जानते हैं.'  

पहले ही दिन रणवीर शौरी ने दिखाए तीखे तेवर, कभी किया था सलमान संग काम तो टूट गई थी मशहूर एक्ट्रेस संग शादी

Trending news