Bipasha Basu Baby Pics: बिपाशा बसु ने बेटी देवी की दिखाई झलक! ब्लू कलर की क्यूट ड्रेस में बेबी ने भी किया पोज
Advertisement

Bipasha Basu Baby Pics: बिपाशा बसु ने बेटी देवी की दिखाई झलक! ब्लू कलर की क्यूट ड्रेस में बेबी ने भी किया पोज

Bipasha Basu Baby Photos: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने हाल ही में अपनी बेटी देवी के साथ क्यूट फोटोज वाली रील इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बिपाशा की बेटी फोटोज में ब्लू कलर की ड्रेस में क्यूट पोज देती नजर आ रही हैं.

बिपाशा बसु

Bipasha Basu Baby Video: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) एक क्यूट बेटी के मम्मी-पापा बन गए हैं. मां-पापा बनने के बाद से ही बिपाशा (Bipasha Basu Daughter) अपनी बेटी देवी को सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट करने का मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में एक बार फिर से बिपाशा बासु (Bipasha Basu Daughter First Photo) ने खास अंदाज में अपनी बेटी देवी की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस की बेटी भी ब्लू कलर की क्यूट ड्रेस पहने पोज देती दिख रही हैं. बिपाशा और उनकी बेटी के खूबसूरत मोमेंट्स देख नेटीजन्स उनपर खूब प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं. 

ब्लू कलर की ड्रेस में बेबी देवी ने दिया पोज 

बिपाशा बसु (Bipasha Basu Instagram) ने हाल में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की है, जिसमें उनकी और बेबी देवी की कुछ क्यूट फोटोज हैं. मम्मी-बेटी के क्यूट मोमेंट्स में बेबी देवी ब्लू कलर की क्यूट ड्रेस में पोज देती दिखाई दे रही हैं. बेबी देवी ने सिर पर पिंक कलर का क्यूट हेयरबैंड भी लगाया है, जिसमें वह एक नन्हीं परी की तरह दिख रही हैं. बिपाशा (Bipasha Basu Daughter Name) ने अपनी बेटी की फोटोज पर प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए बड़े से दिल का इमोजी लगा दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा ने लिखा खास कैप्शन! 

बिपाशा (Bipasha Reveals Baby Face) ने बेबी देवी के साथ लेटेस्ट फोटोज शेयर करने के बाद खास कैप्शन भी लिखा है. बिपाशा ने लिखा, 'मेरा दिल भरा हुआ है...देवी थैंक्यू.' बिपाशा (Bipasha Basu Video) ने इस कैप्शन के साथ रेड हार्ट और एविल आई वाला इमोटिकोन लगाया है. एक्ट्रेस ने देवी के पापा यानी अपने पति करण सिंह ग्रोवर को फोटोज क्लिक करने का क्रेडिट दिया है. 

बता दें, बिपाशा बसु (Bipasha Basu Marriage) शादी के 6 साल बाद मां बनी हैं. बिपाशा (Bipasha Basu Daughter Birth) ने बेटी देवी को 12 नवंबर 2022 को जन्म दिया था. बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर की बेटी करीब ढाई महीने की हो गई है, लेकिन कपल ने अभी तक फैंस को बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है.  ट

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news