Zee Rozgar Samachar

Bigg Boss 14 के घर में होने जा रही है 'धाकड़' एंट्री, एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ाएंगी ये BJP नेता

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में जल्दी ही कुछ और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है. मशहूर टिकटॉकर सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेने वाली है. 

Bigg Boss 14 के घर में होने जा रही है 'धाकड़' एंट्री, एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ाएंगी ये BJP नेता
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में जल्दी ही कुछ और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है. खबरों की मानें तो सलमान खान (Salman Khan) के इस विवादित टीवी रियल्टी शो में हरियाणा की बीजेपी (BJP) नेता और मशहूर टिकटॉकर सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) भी वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेने वाली हैं. 

शो में इस BJP नेता की एंट्री
हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित एक खबर के अनुसार सोनाली फोगाट के अलावा कुछ और लोग भी घर में एंट्री करेंगे. हालांकि अभी बाकी नामों का खुलासा नहीं हुआ है. मगर खबर के मुताबिक सोनाली फोगाट घर में वीकेंड का वार के बाद कदम रखेंगी.

कौन हैं सोनाली फोगाट?
बता दें कि सोनाली फोगाट एक मशहूर टिकटॉक स्टार के साथ हरियाणा में बीजेपी की नेता भी हैं. सोनाली फोगाट बीते दिनों उस वक्त चर्चा में आ गईं थी जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में सोनाली फोगाट हिसाल मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को चप्पल से पीटती दिख रही थीं. इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था और सोनाली फोगाट के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया था. 

वीकेंड का वार रहा मजेदार
वहीं बीते एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) वीकेंड के वार में घर में कुछ घटनाओं को लेकर अर्शी को फटकार लगाते हुए दिखाई दिए. जिसके बाद वह उठती हैं और घोषणा करती हैं कि वह इस शो को छोड़ रही हैं. शो में काफी ड्रामा देखने को मिला. इस हफ्ते की शुरुआत में अर्शी का विकास के साथ बुरा झगड़ा हुआ था, जिससे वह काफी गुस्से में थे. बात इतनी बढ़ गई कि विकास ने अर्शी को स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया और विकास को शारीरिक हमले का सहारा लेने के लिए शो से निकाल दिया गया था.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.