Bobby Deol ने आर्यन खान पर न्योछावर किया प्यार, इस अंदाज में शाहरुख खान के बेटे को किया सपोर्ट
Advertisement
trendingNow12051221

Bobby Deol ने आर्यन खान पर न्योछावर किया प्यार, इस अंदाज में शाहरुख खान के बेटे को किया सपोर्ट

Bobby Deol Aryan Khan: हाल में ही बॉबी देओल एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. जहां वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ब्रैंड की हुड्डी कैरी किए नजर आए. जिसके बाद लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया. आइए दिखाते हैं बॉबी देओल का वीडियो.

बॉबी देओल

'गदर 2' की सक्सेस के दौरान सनी देओल और शाहरुख खान का सालों पुराना याराना देखने को मिला था. वरना एक समय था जब दोनों की खटपट की खबरें सामने आई थीं. अब सनी देओल और शाहरुख खान के पैचअप के बाद बॉबी देओल ने भी किंग खान के बेटे लिए प्यार दिखाया है. जी हां, हाल में ही बॉबी देओल एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. जहां वह आर्यन खान के ब्रैंड की हुड्डी कैरी किए नजर आए. जिसके बाद लोगों ने रिएक्ट करना शुरू कर दिया.

हाल में ही लॉर्ड बॉबी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. जहां वह आर्यन खान के ब्रैंड D'Vayol को प्रमोट करते नजर आए. एक्टर ने स्टारकिड के ब्रैंड की हुड्डी कैरी की थी. वैसे मालूम हो, बॉबी देओल तो आर्यन खान के साथ उनके डेब्यू प्रोजेक्ट 'स्टारडम' का हिस्सा भी हैं.

 

बॉबी देओल की 'एनिमल'
इन दिनों बॉबी देओल 'एनिमल' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में वह विलेन अबरार के रूप में नजर आए. ऐसा रोल जो बोल नहीं सकता था. मगर बॉबी देओल ने अपनी दमदार पर्सनैलिटी से ही फिल्म में आग लगा दी. इतना ही नहीं उनका गाना भी काफी वायरल हुआ था.

शाहरुख खान के प्रोजेक्ट में बॉबी देओल
शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के साथ बॉबी देओल काम कर रहे हैं. शाहरुख के बेटे आर्यन खान के डेब्यू प्रोजेक्ट स्टारडम में उनका खास रोल है.फैंस भी एक्साइटिड हैं कि आखिर वह किस किरदार में नजर आएंगे.

Trending news