इस एक्ट्रेस के पिता ने की थी 7-7 शादियां, खुद भी मशहूर एक्टर संग किया ब्याह फिर किसी और के लिए घर छोड़कर भागीं
Advertisement
trendingNow11590861

इस एक्ट्रेस के पिता ने की थी 7-7 शादियां, खुद भी मशहूर एक्टर संग किया ब्याह फिर किसी और के लिए घर छोड़कर भागीं

Bindiya Goswami Life Story: बिंदिया गोस्वामी अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस थीं लेकिन फिल्मों से ज्यादा ये अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रही थीं. खासतौर से तब जब ये अपने पति को छोड़कर डायरेक्टर संग रिश्ते में आ गईं.

 

बिंदिया गोस्वामी

Bindiya Goswami Love Life: बिंदिया गोस्वामी ने अपने एक्टिंग करियर का आगाज तब किया था जब वो महज 14 साल की ही थीं. धीरे-धीरे उन्हें मौके मिलते गए और वो मशहूर होती चली गईं. कई फिल्मों में नजर आईं बिंदिया की जोड़ी कई स्टार्स के साथ जमी लेकिन विनोद मेहरा संग स्क्रीन पर उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया गया. कहा जाता है कि यही से दोनों के बीच नजदीकियों का सिलसिला भी बढ़ा था और कब ये नजदीकियां प्यार में बदल गईं पता ही नहीं चला. 

चोरी छिपे रचाई थी शादी
जब विनोद मेहरा का नाम बिंदिया गोस्वामी के साथ जुड़ा उस वक्त वो पहले से शादीशुदा थे लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस बात की कोई परवाह नहीं की. हद तो तब हो गई जब पता चला कि ये चोरी-छिपे शादी भी रचा चुके थे और बाहर ही कहीं मुलाकात किया करते थे. जब ये बात विनोद मेहरा की पत्नी को पचा चली तो वो उन्हें छोड़कर चली गईं. बाद में दोनों ने तलाक ले लिया और विनोद बिंदिया संग रहने लगे. लेकिन कुछ समय बाद ही इनके बीच भी मनमुटाव होने लगा और फिर नौबत ये आ गई कि बिंदिया विनोद से धीरे-धीरे दूर होती गईं और उनका दिल धड़कने लगा फेमस डायरेक्टर जेपी दत्ता के लिए. 

fallback

जे पी दत्ता संग भागकर की शादी
जे पी दत्ता संग प्यार होने के बाद बिंदिया गोस्वामी ने विनोद मेहरा को छोड़ने में जरा भी देर नहीं. 1984 में उन्हें तलाक देकर वो जे पी दत्ता संग फरार हो गईं. क्योंकि दत्ता का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था. आखिरकार यहां भी उन्होंने भागकर ही शादी की. जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग से भी अलविदा लेली और वो पति के साथ फिल्म निर्माण में मदद करने लगीं. फिलहाल वो कॉस्ट्यूम डिजाइनर बन चुकी हैं. वैसे कहा जाता है कि एक्ट्रेस के पिता ने भी 7-7 शादियां की थी जो बड़ी बात थी. उनकी सात पत्नियों में से एक का नाम था डॉली और बिंदिया उन्हीं की बेटी थी.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news