Actress Sex Change: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर लोगों ने लगाया घिनौना इल्जाम! बोले- छह साल की उम्र में सेक्स चेंज करके...
topStories1hindi1464253

Actress Sex Change: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर लोगों ने लगाया घिनौना इल्जाम! बोले- छह साल की उम्र में सेक्स चेंज करके...

Bollywood Actress: एक बेहद पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो बचपन से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. फिल्मों और ओटीटी में काम करने वाली इस हसीना को छोटी उम्र में भी लोगों के घिनौने इल्जाम झेलने पड़े थे. उनसे लोगों ने कहा था- छह साल की उम्र में सेक्स चेंज करके...

Actress Sex Change: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर लोगों ने लगाया घिनौना इल्जाम! बोले- छह साल की उम्र में सेक्स चेंज करके...

Ahsaas Channa Sex Change Reality: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक बहुत बड़ी इंडस्ट्री है जहां ऐसे कई सारे कलाकार हैं जो बचपन से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और तब से लेकर अब तक, पॉपुलर हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस, जो इस लिस्ट में शामिल है, बचपन में अपनी अच्छी एक्टिंग की वजह से ही काफी कुछ बुरा सुन चुकी हैं. यह एक्ट्रेस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ भी काम कर चुकी हैं और आज फिल्मों और ओटीटी की दुनिया में एक बड़ी नाम हैं. लेकिन अपने अच्छे काम पर भी इन्हें लोगों ने घिनौनी से घिनौनी बातें कही हैं. इन्हें कई बार यह सुनने को मिला है- 'छह साल की उम्र में सेक्स चेंज करके...' आइए जानते हैं कि हम यहां किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं.. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर लोगों ने लगाया घिनौना इल्जाम!

अगर आप अब तक गेस नहीं कर पाए हैं कि हम किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि हम फिल्म 'कभी अलविदा न कहना' में शाहरुख खान के बेटे का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अहसास चन्ना (Ahsaas Channa) की बात कर रहे हैं. इन्होंने कई फिल्मों में लड़की होने के बावजूद एक लड़के का रोल बखूबी निभाया लेकिन इस बात पर इन्हें काफी सुनाया जाता था. 

लोग बोले- छह साल की उम्र में सेक्स चेंज करके... 

एक इंटरव्यू के दौरान अहसास चन्ना (Ahsaas Channa) ने यह खुलासा खुद किया था कि क्योंकि उन्होंने बचपन में लड़कों के किरदार निभाए, जब वो एक लड़की की तरह सामने आईं तो लोगों को विश्वास नहीं हुआ. ऐसे में, उन्हें कई लोगों से यह सुनना पड़ा और मीडिया रिपोर्ट्स में भी यह बात लिखी गई कि अहसास चन्ना बचपन में एक लड़का थीं लेकिन फिर छह साल की उम्र में सेक्स चेंज करके वो लड़की बन गईं. इस बात से वो इतना प्रभावित थीं कि उन्होंने 'लड़कों' के किरदार करना ही बंद कर दिया. 

बता दें कि अहसास चन्ना को 'ओह माइ फ्रेंड गणेशा', 'देवों के देव महादेव', 'कोटा फैक्ट्री' और 'हॉस्टल डेज' जैसे कई शोज और फिल्मों में देखा गया है. अहसास कई यूट्यूब वीडियोज में भी नजर आती रहती हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news