Ileana D'cruz: बिन शादी मां बनने जा रही ये एक्ट्रेस, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Advertisement

Ileana D'cruz: बिन शादी मां बनने जा रही ये एक्ट्रेस, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Ileana D'cruz Latest News: इलियाना डिक्रूज ने कुछ समय पहले अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी और अब बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने पहली तस्वीर शेयर की है.

Ileana D'cruz: बिन शादी मां बनने जा रही ये एक्ट्रेस, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Ileana D'cruz News: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में तब हंगामा मचा दिया जब उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस करते हुए पोस्ट शेयर की थी. सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब बातें हुईं वहीं अब पहली बार इलियाना ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की तो फिर से हंगामा मचना लाजिमी था. ब्लैक कलर के आउटफिट में इलियाना खूबसूरती से अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं और काफी खुश नजर आईं. 

बिना शादी के बनने जा रहीं मां
जी हां...इलियाना डिक्रूज ने शादी नहीं की है हालांकि उनका नाम काफी समय से कैटरीना कैफ के भाई से जोड़ा जा रहा था लेकिन इस रिश्ते को लेकर कभी भी इलियाना ने चुप्पी नहीं तोड़ी. ना इसे स्वीकार किया और ना ही इसे नकारा. खैर उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर तो चर्चा हो ही रही थी कि कुछ हफ्तों पहले इलियाना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की और सनसनी मचा दी. 

इस पोस्ट से साफ था कि वो मां बनने जा रही हैं. तब लोगों को लगने लगा था कि शायद इलियाना ने चुपके चुपके शादी कर रखी है. पर वो बात भी नहीं निकली. वहीं अब उनकी इस लेटेस्ट पोस्ट पर भी फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. लोग उन्हें मुबारकबाद और शुभकामनाएं दे रहे हैं.   

साउथ से शुरू किया था करियर 
इलियाना ने साउथ इंडस्ट्री से अपने करियर का आगाज किया था. वो पहले तेलुगु और फिर तमिल फिल्म में दिखीं. कई सालों तक साउथ में नाम कमाने के बाद इलियाना ने बॉलीवुड का रुख किया. उनकी पहली हिंदी फिल्म थी बर्फी. जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया. इसके बाद से वो मैं तेरा हीरो, फटा पोस्टर निकला हीरो, रुस्तम, मुबारकां, बादशाहो, पागलपंती, रेड, अमर अकबर एंथनी, द बिग बुल जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अपनी अदाकारी से इलियाना कई अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी हैं.     

 

Trending news